MP News: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर एक युवक को सांप काट लिया था, सांप काटने के बाद उसे अस्पताल लाया गया था, युवक के साथ तांत्रिक भी वहां पहुंचा था, तांत्रिक हॅास्पिटल में ही तंत्र क्रिया करने लगा, जिसे देखकर सब दंग रह गए, हालांकि वहां पहुंचे युवक को डॉक्टरों ने भर्ती करवाकर इलाज शुरू कर दिया है. युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
पूरा मामला बड़वानी जिला अस्पताल का है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि यहां पर सांप काटने पर अस्पताल लाए गए युवक का अस्पताल के बेड पर तांत्रिक तंत्र मंत्र क्रिया करने लगा, तांत्रिक कभी बड़बड़ाता तो कभी युवक के कान में फूंक मारने लगता, मामले की जानकारी लगते ही अस्पताल में मौजूद डॉक्टर मौके पर पहुंचे और युवक को तुरंत भर्ती करवाकर उसका इलाज शुरू किया गया फिलहाल युवक की हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है.


युवक पर झाड़-फूंक करने वाले तांत्रिक रैलायंगा महाराज ने बताया के मैंने सर्पदंश से पीड़ित कई लोगों की जान बचाई है और अच्छे-अच्छे सांपों का जहर उतारा है मैंने अपने तंत्र मंत्र से उसकी जान बचाई और अब वो सुरक्षित है सांप काटने पर डॉक्टर इलाज काम नहीं आता है वहीं, पूरे घटनाक्रम पर जिला अस्पताल के डॉ कुंदन कशयप का कहना है कि सांप-बिच्छू जैसा कोई भी जहरीला जीव-जंतु यदि किसी व्यक्ति को काट लेता है, तो घबराने की जरूरत नहीं है पीड़ित तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचे और काटे गए जीव का पूरा विवरण बताएं हर अस्पताल में उसका एंटीडोट उपलब्ध है एंटीडोट लगाते ही पीड़ित व्यक्ति पर जहर का असर कम हो जाता है. 


अन्य मामला 
इसके अलावा बता दें कि पन्ना जिले के पवई विधानसभा के तहत महगांव में एक महिला को सांप काट लिया था. इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई थी, साथ ही साथ बता दें और भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. 


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!