MP News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, शास्त्री जी का जहां दिव्य दरबार लगता है वहां पर भक्तों का तांता लगता है, हालांकि इस बार बाबा अलग अंदाज में नजर आए, बता दें कि सतना जिले के गुढ़रू स्थित पीएमश्री हायर सेकेण्डरी स्कूल की छात्राएं बागेश्वर धाम दर्शन के लिए आयी थीं, इस दौरान बागेश्वर बाबा ने बच्चियों को कुछ जीवन का ज्ञान दिया, उन्होंने कहा कि वे आंख उठाकर देखने वालों को सबक सिखाएं, भेष बदलकर बच्चियों को गुमराह करने वालों से सावधान रहें। अंधविश्वास में न आकर माता-पिता और गुरू की आज्ञा का पालन करें. इसके अलावा क्या कुछ कहा जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छात्राओं को दी सीख 
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने आज सतना जिले के गुढ़रू स्थित पीएमश्री हायर सेकेण्डरी स्कूल की छात्राओं को जीवन की कुछ सीख दी. बाबा ने  कहा कि वे आंख उठाकर देखने वालों को सबक सिखाएं, भेष बदलकर बच्चियों को गुमराह करने वालों से सावधान रहें, अंधविश्वास में न आकर माता-पिता और गुरू की आज्ञा का पालन करें. 


बत दें कि सतना जिले के गुढ़रू स्थित पीएमश्री हायर सेकेण्डरी स्कूल की छात्राएं बागेश्वर धाम दर्शन के लिए आयी थीं, इसे लेकर के शिक्षक ने बताया कि यहां आकर महाराज से भेंट करने के बाद छात्राएं और पूरा स्टाफ अत्यंत अभिभूत हैं, महाराज ने छात्राओं को सीख दी है कि वे हनुमान चालीसा का नित्य पाठ करें, नर में नारायण का भाव देखकर गरीबों, असहायों की मदद करें, साथ ही साथ बताया कि महाराज ने बच्चियों से बागेश्वर धाम के इतिहास पर चर्चा की. 


की थी ये अपील 
बीते दिन मध्य प्रदेश के छतरपुर के बागेश्वर धाम में पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के द्वारा 7 दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा आयोजन किया गया था, कथा के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने श्रद्धालुओं से अपील की थी और कहा था कि आप सभी लोग अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम सहित सभी अकाउंट पर अपने-अपने नाम के आगे हिंदू लिखना शुरू करें, इस दौरान उन्होंने कथा सुनने के लिए आए हुए सामने बैठे सभी श्रद्धालु भक्तगणों से अपने-अपने मोबाइल निकालने को कहा और कहा कि यह वीडियो आप सभी अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कीजिए जातपात को मिटाने के लिए अपनी जाति नाम के आगे हिंदू लगाना प्रारंभ कर दें. उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा की जैसे हिंदू अंकित, हिंदू सत्यम, हिंदू मनीष, हिंदू धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगाना प्रारंभ कर दें और सभी लोग अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम के हिंदू लगाए इससे एक क्रांति खड़ी होगी.


ये भी पढ़ें: दिवाली से पहले बदलेगा मध्य प्रदेश का मौसम! इन जिलों में हो सकती है हल्की बारिश


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!