Bus Fell in to Ditch in Sehore: मध्य प्रदेश के सीहोर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पर यात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई, इस हादसे में करीब 20- 25 लोग घायल हो गए हैं, सूचना के बाद राहत एवं बचाव कार्य शुरू हो गया है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि घायलों को रेहटी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भेजा जा रहा है. हादसे के बाद प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि बस भोपाल से रेहटी जा रही  थी, ऐसे में जब बस सीहोर के देलावाड़ी घाट पर पहुंची तो इसी दौरान अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई, बस में 40 से अधिक यात्री सवार थे. हादसे की जानकारी लगते ही आनन-फानन में घटनास्थल पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम पहुंची और घायलों को बस से बाहर निकाला. इसके बाद घायलों को रेहटी और अब्दुल्लागंज के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है.


अन्य हादसे 
बीते दिन देवास के पास भोपाल मक्सी बाईपास पर ट्रक और कंटेनर के बीच एक जोरदार टक्कर हुई थी, जिसके कारण दोनों वाहनों में आग लग गई थी. हादसे में  ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई थी. हादसे की वजह से जाम की भी स्थिति बन गई थी. 


ये भी पढ़ें: सपने में आए भगवान, फिर शिवलिंग को ईटों से चुनवाया, ग्वालियर में 3 महिलाओं की अजीब हरकत


नीमच हादसा
इसके अलावा नीमच सिटी थाना क्षेत्र के चौथ खेड़ा फंटे के पास हादसा हुआ था. बता दें कि यहां पर अर्टिगा कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी. हादसे की वजह से कचरूलाल पाटीदार,ओमप्रकाश पाटीदार और नरेन्द्र पिता भंवरसिंह की मौत हो गई थी. मृतक डाबड़िया, तहसील आलोट के रहने वाले थे. टक्कर मारने वाला चालक वाहन सहित फरार हो गया था. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था और मृतकों के परिजनों को एक्सीडेंट की सूचना दी थी.