सपने में आए भगवान, फिर शिवलिंग को ईटों से चुनवाया, ग्वालियर में 3 महिलाओं की अजीब हरकत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2369026

सपने में आए भगवान, फिर शिवलिंग को ईटों से चुनवाया, ग्वालियर में 3 महिलाओं की अजीब हरकत

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से सावन के तीसरे सोमवार के दिन अजीब मामला सामने आया. यहां तीन महिलाओं ने मंदिर के शिवलिंग को दीवार में चुनवा दिया. यही नहीं मंदिर का ताला लगाकर लोहे की रेलिंग में करंट लगा दिया, जिससे कोई दर्शन न कर पाए. 

सपने में आए भगवान, फिर शिवलिंग को ईटों से चुनवाया, ग्वालियर में 3 महिलाओं की अजीब हरकत

Madhya Pradesh News: ग्वालियर में तीन महिलाओं ने अजीबो-गरीब हरकत की है. महिलाओं ने एक मंदिर में शिवलिंग को ईटों से चुनवा दिया. ईटों से चुनवाने के बाद रेलिंग में करंट और बाहर से ताला लगा दिया. मंदिर में दर्शन करने आए स्थानीय लोगों ने ऐसा देख हंगामा किया और पुलिस को सूचना दी. हंगामा के बाद तीनों महिलाओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया. दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया. हिरासत में ली गई महिला ने बताया कि शिव भगवान ने दर्शन देकर ऐसा करने के लिए उन्हें कहा था. एक महिला फरार है.

दरअसल, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर स्थित राजीव आवास योजना की मल्टी के पास एक शिव मंदिर पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब स्थानीय लोग पूजा अर्चना करने पहुंचे. स्थानीय लोगों ने देखा कि शिवलिंग को किसी ने ईंट और सीमेंट से चुनवा दिया. इसके साथ ही रेलिंग में करंट के साथ-साथ बाहर से ताला लगा दिया. इसके बाद वहां तनाव फैल गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. यहां जांच की तो पता लगा कि राजीव आवास में रहने वाली एक 45 साल की महिला कृष्णा, विमला और सरिता अग्रवाल महिलाओं ने यह शिवलिंग को सीमेंट से चुनवा दिया है. 

ये भी पढ़ें- रीवा पुलिस ने तोड़ी तस्करों की कमर; नशीली सिरप का जखीरा किया बरामद, करोड़ों में बताई जा रही कीमत

सपने में आए थे शिव
पुलिस जब महिलाओं के घर पहुंची तो दो महिलाएं कृष्णा और विमला पुलिस को मिली गईं, जिनको हिरासत में लेकर पुलिस थाने लेकर पहुंची. पकड़ी गई महिला कृष्णा और विमला ने स्वीकार किया है कि उन्होंने इस तरह शिवलिंग को ईंट और सीमेंट से चुनवा दिया है. महिला ने उसका कारण भी बताया कि अंदर शिवलिंग बड़ा हो रहा है. पुलिस ने पूछा कि अंदर शिवलिंग कैसे बड़ा हो रहा है. इस पर महिला ने बताया कि उसे रात को शिवजी ने सपना दिया था. सपने में कहा था कि मेरी पिंडी को बड़ा करना है. इसके लिए उसे ढंक दिया जाए. 

ये भी पढ़ें- लापरवाही पड़ रही भारी: डिप्टी CM साव का भांजा वाटरफॉल में डूबा, 16 घंटे बाद मिला शव

तीनों महिलाओं पर केस दर्ज
स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने तीनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर दो महिलाओं की हिरासत में लेकर नोटिस पर छोड़ दिया है, जबकि एक महिला सरिता अग्रवाल अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश में जुट गई है. विश्वविद्यालय थाना उपेंद्र छारी ने बताया कि महिलाओं ने एक मंदिर में शिवलिंग को ईटों से चुनवा दिया. ईटों से चुनवाने के बाद रेलिंग में करंट और बाहर से ताला लगा दिया. मंदिर में दर्शन करने आए स्थानीय लोगों ने ऐसा देख हंगामा किया और पुलिस को सूचना दी सूचना. हंगामे के बाद तीनों महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Trending news