MP News: मध्य प्रदेश बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी के सीनियर नेता प्रभात झा की तबीयत कई दिनों से खराब चल रही है. उनका इलाज मेदांता अस्पताल गुरुग्राम में कई दिनों से चल रहा है. तबीयत खराब होने के बाद उनका हाल- चाल लेने के लिए कई सीनियर नेता पहुंचे थे. ऐसे में जबलपुर की पाटन सीट से विधायक अजय विश्नोई भी उनका हाल- चाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे और ट्वीट करके लोगों को प्रभात झा के बारेल तबीयत के बारे में जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में ये बातें लिखी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक ने किया ट्वीट 
जबलपुर की पाटन विधानसभा सीट से विधायक अजय विश्नोई ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और ट्वीट करते हुए लिखा कि मृत्यु से लड़ रहे हे... भाजपा नेता श्री @jhaprabhatbjp जी, मेरे मित्र भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ,पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, तीन बार राज्यसभा सदस्य रहे भाई प्रभात झा बीमार हैं, बीमारी गंभीर है, मेदांता अस्पताल गुरुग्राम में विगत 26 दिनों से भर्ती है. मैं मेदांता अस्पताल गया था, उनके बेटे तुष्मूल से मुलाकात हुई, प्रभात झा जी तक जाने की मनाही है, डॉक्टर अब निराशाजनक बात करने लगे हैं परंतु प्रभात जी के बेटे अभी भी पिता के जीवन के लिए लड़ रहे है, प्रभात जी ने कभी भी संघर्ष के मैदान में हार नहीं मानी। आज उनके बेटे भी पिता जी के जीवन पर आए संकट पर हार मानने तैयार नहीं हैं. प्रभात जी के खराब स्वास्थ्य से मैं दुखी हूँ, ईश्वर से प्रार्थना है उन्हें स्वास्थ्य लाभ दे. 


बिगड़ी थी तबीयत 
बीते जून में न्यूरोलॅाजिकल परेशानियों के चलते प्रभात झा को एमपी की राजधानी भोपाल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान उनका हाल- चाल जानने के लिए बीजेपी के सीनियर नेताओं का जमावड़ा लगा था. वहां से तबीयत न ठीक होने पर उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली भेजा गया था, फिर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उन्हें एडमिट कराया गया था. 


कद्दावर नेताओं में गिनती 
प्रभात जी की बात करें तो इनकी गिनती ग्वालियर- चंबल के कद्दावर बीजेपी नेताओं में की जाती है. ये दो बार बीजेपी से राज्यसभा सांसद भी रहे. हालांकि इन्हें सिंधिया परिवार का विरोधी भी माना जाता था. प्रभात झा का जन्म बिहार के सीतामढ़ी में हुआ था, हालांकि इन गिनती एमपी के कद्दावर नेताओं में की जाती थी. इनकी संगठन में अच्छी पकड़ थी और लंबे समय तक काम करने का अनुभव भी था. ऐसे में बीजेपी नेता सहित सभी लोग इनकी सलामती की दुआ.