madhya pradesh news-श्योपुर विधायक बाबू जंडेल का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बाबू जंडेल भगवान शिव का नाम लेते हुए अपशब्द कहते हुए सुनाई दे रहें है. बाबू जंडेल का ये वीडियो बीजेपी नेता नरेंद्र सलूजा ने अपने X अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो सामने आने के बाद बाबू जंडेल की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. भगवान शिव के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपों के बाद भाजपा और हिंदू संगठनों ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी के विरोध के बाद श्योपुर में विश्व हिंदू परिषद ने बाबू जंडेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इसके साथ ही विश्व हिंदू परिषद ने राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से इस मामले पर माफी की मांग करते हुए विधायक को पार्टी से निष्कासित करने की अपील की है.


दर्ज हुई एफआई
नाराज विश्व हिंदू परिषद ने श्योपुर में बाबू जंडेल के खिलाफ केस दर्ज कराया है. वीएचपी ने अपनी शिकायत में कहा कि श्योपुर विधायक बाबूलाल मीणा का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वह भगवान शंकर जो कि हिंदुओं के अराध्य है उनके बारे में गलत शब्द बोल रहे हैं. उनके बयान से धार्मिक भावना आहत हो रही है, इसलिए विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. लिस ने बाबू जंडेल के खिलाफ धारा 196, धारा 299, धारा 302, और धारा 223 के तहत मामला दर्ज किया है. 


बीजेपी ने साधा निशाना
बीजेपी ने मामले में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी का कहना है कि बार-बार कांग्रेस की हिंदू विरोधी मानसिकता उजागर हो रही है. बाबू जंडेल का बयान कांग्रेस की मानसिकता को उजागर करता है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि मैं खड़गे जी और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि ये कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान है कि गाली की दुकान है। कांग्रेस के एक विधायक की भगवान शंकर पर इस तरह की टिप्पणी पर कांग्रेस नेता चुप है.


जंडेल के खिलाफ प्रदर्शन
इंदौर में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा ने जंडेल का पुतला जलाकर विरोध जताया और जमकर नारेबाजी की. ग्वालियर में हिंदू महासभा ने कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के बयान पर आपत्ति जताते हुआ पुतला फूंका और माफी मांगने की अपील की. वहीं महाकाल मंदिर के पुजारी ने जंडेल की निंदा करते हुए विधायक बाबू जंडेल के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की.