MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर एक हिंदू लड़की को सादिक़ शेख नाम के एक युवक ने टुकड़े- टुकड़े और रेप करने की धमकी दी है,  साथ ही साथ जानकारी मिली है कि युवक लड़की पर धर्म परिवर्तन का भी दबाव बना रहा था.  पुलिस ने मामला दर्ज करके दिल्ली से युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी के लैपटॅाप और मोबाइल की भी जांच कर सकती है. जानिए क्या है पूरा मामला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
पूरा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना का है. बता दें कि यहां पर पुलिस ने सादिक शेख के खिलाफ मामला दर्ज किया है, पुलिस को पीड़िता ने बयान देते हुए बताया कि साल 2018 में वो इंदौर जॅाब के लिए आई थी, यहां पर वो यहां टेली परफॉर्मेंस कम्पनी में जॅाब करने लगी. वहीं सादिक भी नौकरी करता था. इसी दौरान दोनों में बातचीत शुरू हो गई, बातचीत आगे बढ़ने लगी तो सादिक ने उससे शादी के लिए कहा. 


मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि साल 2019 में पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाया था, जब उसने शादी के लिए कहा तो धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया. तब हिंदू लड़की ने धर्म बदलने से मना कर दिया. इसी बीच सादिक की दूसरी लड़की से शादी हो गई और पीड़िता से उसका संपर्क भी खत्म हो गया था. हालांकि साल 2021 में सादिक ने फिर से उससे संपर्क किया और कहा कि उसका तलाक हो गया है, इसके बाद दोनों में फिर से मुलाकात हुई. 


लड़की ने जब फिर से शादी की बात की तो उसके साथ आरोपी ने मारपीट किया. साथ ही साथ कहा कि अगर ये बात किसी को बताई तो टुकड़े- टुकड़े करके फेंक देगा. डर की वजह से पीड़िता ने ये बात लंबे समय तक छिपाई रही , हालांकि हिम्मत जुटा कर किसी तरह से उसे केस दर्ज कराया है. युवक के खिलाफ धारा 376, 366, 506 में केस दर्ज किया गया है. साथ ही साथ मामले की जांच की जा रही है. 


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!