Indore Crime news: मध्य प्रदेश के इंदौर में गुरुवार को हुई 22 साल की छात्रा की आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मृतिका  का बिल्डिंग में जाते हुए एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. वीडियो में वह स्कूटी पर बिल्डिंग में एंट्री करती नजर आ रही है. आपको बता दें कि छात्रा 2-3 दिन से डिप्रेशन में थी. छात्रा ने बिल्डिंग की 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की थी. उस मंजिल से छात्रा का चश्मा और मोबाइल भी बरामद हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवती का मोबाइल और चश्मा बरामद
एसीपी कृष्णा लालचंदानी से मिली जानकारी के मुताबिक, जिस मंजिल से छात्रा नीचे कूदी थी, वहां से उसका मोबाइल और चश्मा मिला है. वह सुबह भी यहां आई थी, तब गार्ड ने उसे वापस भेज दिया था. इसके बाद उसने ऑनलाइन स्कूटी बुक की और शाम करीब 5 बजे दोबारा आई. पुलिस उस स्कूटी के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है. छात्रा बिना किसी को बताए अपने हॉस्टल से उस हाई प्रोफाइल सोसायटी में आई थी. उसके मोबाइल में परिवार के सदस्यों के अलावा कई अन्य लोगों के कॉल लिस्टेड थे लेकिन उसने किसी का कॉल रिसीव नहीं किया था.


मामले में बड़ा खुलासा
मीडिया आउटलेट दैनिक भास्कर के मुताबिक एसीपी कृष्णा लालचंदानी ने जानकारी दी कि छात्रा और उसकी सोसायटी में रहने वाले उसके एक दोस्त के बीच किसी बात को लेकर 3-4 दिन से विवाद चल रहा था. युवती अपने दोस्त को बिल्डिंग से कूदने की बात कहकर डरा रही थी. दोस्त के जवाब से चिढ़कर वह नीचे कूद गई. 


ये भी पढ़ें : छात्रा ने 16वीं मंजिल से कूदकर दी जान! मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस


भाई ने लोकेशन ट्रेस कराई


छात्रा की रूममेट का कहना है कि वह अपने हॉस्टल से ज्यादा बाहर नहीं जाती थी. जब छात्रा 2 घंटे तक हॉस्टल नहीं लौटी तो उसकी रूममेट ने उसके भाई को फोन किया. भाई के फोन करने पर जब छात्रा ने फोन नहीं उठाया तो उसके भाई ने लोकेशन ट्रेस कराई.


 सोसायटी में छात्रों को पार्टी के लिए फ्लैट   
सोसायटी में रहने वालों ने बताया कि बिल्डिंग में फ्लैट कॉलेज के विद्यार्थियों को बर्थ-डे पार्टियों के लिए 5-7 हजार रुपए में किराए पर देते हैं. इस कारण से कई बच्चों का सोसायटी में आना-जाना लगा रहता है. 


पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है
छात्रा बड़वानी जिले के एक किराना व्यवसायी की बेटी थी और इंदौर के एक निजी कॉलेज में बीकॉम थर्ड ईयर की छात्रा थी. कल गुरुवार को छात्रा ने सोसायटी की 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले में हत्या या आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच कर रही है.