Indore Crime News: छात्रा ने 16वीं मंजिल से कूदकर दी जान! मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2200128

Indore Crime News: छात्रा ने 16वीं मंजिल से कूदकर दी जान! मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

MP Crime News: इंदौर में एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी में 22 साल की छात्रा का शव मिला. प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का मामला लग रहा है. 

Indore Crime News

Indore Crime News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक हाईप्रोफाइल सोसायटी में 22 साल की छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया. इंदौर की हाईप्रोफाइल सोसायटी पिनेकल ड्रीम में 22 साल की छात्रा की लाश मिली. पुलिस जांच में प्रारंभिक जानकारी मिली है कि छात्रा ने 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है. हालांकि, पुलिस हत्या की आशंका से इनकार नहीं कर रही है. मामले में पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच कर रही है.

MP News: इंदौर में ऑनलाइन ठगी का नया तरीका, फर्जी बैंकिंग मैसेज भेजकर ऐसे बनाया जा रहा शिकार

मृतिका एक निजी कॉलेज में छात्रा थी
मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा बड़वानी जिले के एक किराना व्यापारी की बेटी थी और इंदौर के एक निजी कॉलेज में बीकॉम की थर्ड ईयर की छात्रा थी. गार्ड ने पुलिस को बताया कि छात्रा ने बिल्डिंग में घुसने का प्रयास किया था. मना करने पर वह बिल्डिंग के पिछले हिस्से से परिसर में दाखिल हुई. घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद पहुंचे और मामले की जांच की. 16 मंजिल ऊपर छात्रा का मोबाइल और चश्मा पुलिस ने बरामद किया है. मामले को लेकर एसीपी विजय नगर कृष्ण लालचंदानी ने बताया कि पुलिस दोनों ही एंगल पर जांच कर रही है.

इंदौर से कथित लव जिहाद का मामला 
वहीं, इंदौर से अपराध की एक और बड़ी घटना सामने आई है. इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक बार फिर कथित लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां 21 साल की एक युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई और एक मैनेजमेंट कंपनी में काम करने वाले अमान नाम के आरोपी युवक ने पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर उस पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डालने लगा. पुलिस ने पूरे मामले में आरोपी अमान को गिरफ्तार कर लिया है. शिकायत में युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे पिछले ढाई साल से जानता था और कुछ महीने पहले ही दोनों अलग हो गए थे. जिसके बाद दो महीने पहले आरोपी अमान उसके घर आया और पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उस पर धर्म परिवर्तन करवाने का दबाव बनाने लगा. जिससे परेशान होकर युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी अमान को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि आरोपी एक इवेंट मैनेजर है और युवती भी उसके साथ काम करती थी.

रिपोर्ट: शिव मोहन शर्मा (इंदौर)

Trending news