Indore News: मध्यप्रदेश में आए दिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ से जुड़े हुए मामले आ रहे हैं, ऐसे एक मामला प्रदेश के इंदौर से सामने आया है. यहां पर इंदौर के भंवरकुआ थाना इलाके में बदमाशों ने नशे में धूत होकर छात्रा पर अश्लील कमेंट कर छेड़छाड़ की. जिसके बाद छात्रा ने तुरंत पुलिस की फर्स्ट रिस्पांस व्हीकल के 100 नंबर पर तीन से ज्यादा बार कॉल किया. लेकिन उनमें से किसी ने भी फोन नहीं उठाया और मदद के लिए नहीं पहुंचे. बदमाश, छात्रा को 15 से 20 मिनट तक छेड़ते रहे.  जिसके बाद जैसे-तैसे छात्रा पुलिस स्टेशन पर पहुंच कर बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, वहीं अधिकारी इस बात पर खुद को बचाते हुए नजर आ रहे हैं. जानिए क्या है मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लौट रही थी छात्रा 
बता दें छात्रा रात के समय में अपने मित्र के साथ खाना खा कर वापस लौट रही थी. तभी छात्रा के साथ स्कॉर्पियो सवार युवकों ने कमेंट कर छेड़छाड़ करने का प्रयास किया. छात्रा के मित्र ने उसको बदमाशों से बचाने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट की गई. 


पुलिस ने नहीं की कोई मदद  
मित्र का कहना है कि उन्होंने पुलिस को 5 से 6 फोन किए.काफी समय बाद फोन उठाने पर वे मदद के लिए आने की बजाय फोन पर ही कह रहे थे कि स्टेशन आकर रिपोर्ट लिखवाओ हमने जैसे - तैसे अपने दोस्तों को कॉल लगाया मदद के लिए लेकिन वो आते तब तक वे भाग गए. 


ये भी पढ़ें: भेड़िए के बाद सियार का आतंक; सीहोर में कई लोगों को किया घायल


पुलिस स्टेशन पहुंचे पीड़ित
छात्रों का कहना है कि हमने जैसे-तैसे गाड़ी का नंबर नोट किया और पुलिस स्टेशन पहुंचे. दोनो छात्रों ने बताया कि उनकी बात को पुलिस ने  गंभीरता से नहीं लिया. जानकारी के अनुसार गुना जिले से बदमाशों को जिलाबदर कर दिया गया था. जिसके बाद बदमाश स्कॉर्पियो से इंदौर पहुंचे.जहां उन्होंने इस हरकत को अंजाम दिया. 


डीसीपी ने कहा युवती ने नहीं उठाया फोन
इस पूरे मामले में डीसीपी के अधिकारी इस मामले पर खुद को बचाते हुए दिखे. उनका कहना है की एसआईबी छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस वहां पर मौके पर पहुंची थी.उनका कहना है कि पुलिस के द्वारा वापस फोन करने पर किसी ने भी फोन नहीं उठाया. जिसके कुछ देर बाद एफआरवी की टीम लोकेशन पर पहुंची. वहां से पुलिस छात्रा को थाने लेकर आयी थी. जिसके बाद पुलिस ने उनकी लोकेशन ट्रेस कर पांचो को गिरफ्तार किया.


ये भी पढ़ें: महिला को इंस्टाग्राम पर हुआ जेठ से प्यार, पति बीच में आया तो किया ये काम, कुएं में मिला शव