अभिषेक गौर/नर्मदापुरम: मध्यप्रदेश (MP News) के नर्मदापुरम जिले में प्रशासन के लापरवाह रवैया से मजबूर होकर एक 55 वर्षीय बुजुर्ग ने राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की मांग की है. नर्मदापुरम के रहने वाले सीताशरण पांडे की इतवारा बाजार में एक फोटो कॉपी की दुकान है. उनकी दुकान के आगे शहर के वार्ड नंबर 32 की पार्षद सिमरन रैकवार के पति अभिषेक रैकवार की दुकान है. जिसे पार्षद पति ने दबंगई के चलते दुकान को पीछे की तरफ से तोड़कर अवैध तरीके से दुकान को 6 फीट बढ़ा लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bilaspur Chuttu Awasthi: संजय दत्त के जबरा फैन हैं CG के चुट्टू अवस्थी! हर साल मनाते हैं संजू बाबा का जन्मदिन


बुजुर्ग ने इसलिए की इच्छा मृत्यु की मांग
बता दें कि कथित तौर से दुकान को पीछे की तरफ बढ़ाने से बारिश का पानी अब सीताशरण पांडे की दुकान में भर रहा है. जिससे उनकी दुकान में रखी फोटो कॉपी की मशीन सहित अन्य सामान खराब हो रहा है. जिससे परेशान होकर उन्होंने इसकी शिकायत नगरपालिका सीएमओ,एसडीएम सहित अन्य जिला प्रशासनिक अधिकारियों से की परंतु कोई कार्रवाई नहीं हुई. जिससे परेशान होकर बुजुर्ग ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग की है.


जानें पूरा मामला?
दरअसल, वार्ड नंबर 33 की पार्षद सिमरन रैकवार के पति अभिषेक रैकवार ने इतवारा बाजार में खुद की दुकान को तोड़कर पीछे की तरफ बढ़ाकर अवैध अतिक्रमण कर लिया है. जिसके कारण सीताशरण पांडे की दुकान में बारिश का पानी भर रहा है. जिससे उनकी दुकान में रखा सामान खराब हो रहा है. परेशान होकर बुजुर्ग ने इसकी शिकायत प्रशासनिक अधिकारियों से की, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. पार्षद पति अभिषेक रैकवार की दबंगई और प्रशासन के लापरवाह रवैया से परेशान होकर बुजुर्ग ने राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की मांग की है. वहीं, इस मामले में नगर पालिका सीएमओ नवनीत पांडे का कहना है कि इस संबंध में हमारे पास शिकायत प्राप्त हुई है. शिकायत को जांचने के बाद राजस्व विभाग और पुलिस से संपर्क करके संबंधित के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई करेंगे.