महेंद्र दुबे/ दमोह: मध्य प्रदेश (MP News in Hindi) के दमोह जिले (Damoh Crime News) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि यहां पर आपसी विवाद में पड़ोसियों के द्वारा एक महिला  को जिंदा जलाने की कोशिश की गई, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. महिला आग में काफी ज्यादा झुलस गई है जिसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर देखते हुए जबलपुर रेफर कर दिया गया है, घटना के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गंभीर रुप घायल है महिला 
आगजनी के बाद महिला पूरी तरह से झुलस गई है और उसका इलाज जबलपुर में चल रहा है, जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना में महिला का पति भी झुलस गया है. 


क्या है मामला 
पूरा मामला जिले के बटियागढ़ में पुलिस थाने का है. बता दें कि थाने के नजदीक रहने वाली भारती लोधी नाम की महिला और उसका पति भागीरथ अपने घर के बाहर गेहूं सूखा रहे थे तभी उनके घर के पास रहने वाला अन्नू जैन नाम का शख्स आया और भगीरथ से गाली गलौच करने लगा, जब भगीरथ ने विरोध किया तो अन्नू चला गया लेकिन कुछ देर बाद अन्नू और उसका एक और साथी आये और घर के अंदर काम कर रही भारती के ऊपर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया, घर के अंदर घुसे दो लोगों को देखकर महिला का पति भगीरथ भी अंदर गया लेकिन तब तक दोनों महिला को आग के हवाले कर चुके थे, पत्नी को बचाने में भगीरथ भी बुरी तरह झुलस गया. 


गंभीर हालत में महिला का पति उसे लेकर बटियागढ़ के उप स्वास्थ्य केन्द्र ले गया जहां से उसे दमोह जिला अस्पताल रेफर किया गया, जिला अस्पताल में महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे मेडिकल कालेज जबलपुर रेफर किया है जहां पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है, बता दें कि कैमरे के सामने आग से जली महिला ने अपनी आपबीती सुनाई है वहीं पति का आरोप है कि आरोपियो अन्नू जैन से उनका पुराना विवाद है जिसे लेकर पहले भी आरोपी हरकतें कर चुका है. 


ऐसे दर्ज होगा मामला
घटना के को पुलिस के द्वारा संदेहास्पद माना जा रहा है, बता दें कि पीड़ित महिला के बयान दर्ज करने के लिए एक टीम जबलपुर भेजी गई है और पुलिस का कहना है कि बयानों के आधार पर मामला दर्ज होगा.