राज किशोर सोनी/ रायसेन: देश भर में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. इसके साथ ही साथ कोहरे का भी कहर देखा जा रहा है. जिसकी वजह से सड़क हादसों में भी बढ़ोत्तरी देखी जा रही है. मध्य प्रदेश (MP News) में आए दिन कोई न कोई सड़क हादसा हो रहा है. बता दें कि रायसेन जिले (Raisen Bus Accident) में बरातियों से भरी बस खरवाई के पास पलट गई जिसकी वजह से बारात जा रहे 9 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. इसमें महिला और पुरुष दोनों सवार थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस में सवार थे कई लोग 
बता दें कि हादसा जिस समय हुआ उस समय बस में दूल्हे के परिजन सहित 50 लोग सवार थे. इसमें 9 लोगों को चोटें आई हैं. गंभीर रूप से घायल होने की वजह से दो महिला और दो पुरुष को भोपाल रेफ़र किया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. बाकी कुछ बारातियों को भी मामूली चोटें आई हैं. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया. पुलिस के अनुसार बस भोपाल से रायसेन बारात लेकर जा रही थी और तेज रफ्तार की वजह से बस अनियंत्रित होकर पलट गई और सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई थी. 


ये भी पढ़ें: MP NEWS: मोहन सरकार की कैबिनेट बैठक आज, इन जरूरी फैसलों पर लग सकती है मुहर


बीते दिन भी हुआ था हादसा 
बता दें कि बीते 2 दिन पहले छतरपुर जिले के बाजना मार्ग पर एक ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क से उतरकर पलट गई थी. इस हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई थी और 38 लोग घायल हुए थे. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा था कि ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार श्रद्धालु जटाशंकर धाम दर्शन करने जा रहे थे. घटना के बाद कलेक्टर संदीप जीआर ने जिला अस्पताल पहुंचकर श्रद्धालुओं का हालचाल जाना और डॉक्टरों को घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए थे. वहीं, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हादसे पर दुख जताया था. साथ ही उन्होंने घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी.