MP Politics: भोपाल। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) के विधायकों को लेकर दिए बयान पर राजनीति गरमाने लगी है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने उनके इस बयान पर निशाना साधते हुए उन्हें एक्सीडेंटल नेता बता दिया और इसे उन्होंने नाथ का अहंकार बताया. वहीं इस बयान का जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (Govind Singh) ने इसे गृहमंत्री का दृष्टिदोष बताया दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीसीसी चीफ कमलनाथ को एक्सीडेंटल नेता बताया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ इमरजेंसी के एक्सीडेंट निकले हुए नेता हैं. लोकतंत्र में जहां विधायक जनता चुनकर भेजती है. विधायकों यह कहना कि उनकी कोई कीमत नहीं यह जनता का अपमान है. कमलनाथ के सामने राहुल गांधी की कोई कीमत नहीं है. यह कमलनाथ का अहंकार है जो विधायकों के लिए ऐसी बातें बोलते है.


ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में BJP को लग सकता है बड़ा झटका! इन 8 नेताओं की सदस्यता खतरे में


नेताप्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने दिया जवाब
कमलनाथ को एक्सीडेंटल नेता बताने पर नेताप्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह बिफर गए. उन्होंने कहा कि कमलनाथ एक्सीडेंटल नेता हो ही नहीं सकते हैं. जो 40 साल से सांसद और विधायक और एक्सीडेंटल कैसे हो सकते हैं. एक्सीडेंटल नेता कोई एक बार बन सकता है, लगातार 40 साल से नहीं. कमलनाथ अंतरराष्ट्रीय स्तर के नेता हैं. नरोत्तम मिश्रा में दृष्टिदोष है उन्हें सही चीजें नहीं दिख रही हैं.


लाडली बहना योजना पर भी बोले गृहमंत्री
मध्य प्रदेश के लाडली बहना योजना पर भी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि लाडली बहना योजना को लेकर प्रदेश की महिलाओं में भारी उत्साह है. योजना में अब तक 47 लाख बहनों ने का पंजीयन हुआ है. उम्मीद है कि आज ये आंकड़ा 50 लाख के पार हो जाएगा.


ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कोरोना विष्फोट! एक साथ 19 छात्राएं संक्रमित, बिलासपुर में हुई मौत


कमलनाथ ने क्या कहा था?
भोपाल में एक सवाल का जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा था कि 'विधायकों की कोई कीमत नहीं कि वे आएं या जाएं. जो जमीनी और लोगों के नजदीक है, उनका वजन होता है. मैं हमेशा यही कहता हूं.' अब उनके इसी बयान पर राजनीति गरमाई हुई है.