MP Weather News: नए साल में सर्दियों का तेवर जारी है. जश्न में डूबे लोगों को अब ठंड का ऐहसास (cold Increased) होने लगा है. मध्य प्रदेश (madhya pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में पारा तेजी से नीचे जा रहा है. कई इलाकों में घना कोहरा (Fog Alert) छा जाता है. वहीं बड़े शहरों में मौसम का असर अब हवाई सेवाओं पर भी पड़ने लगा है. भोपाल में कई फ्लाइट (Flight Affected) अपने समय से काफी डिले हो रही है. मौसम ने एमपी के कई जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है. जानकारों के अनुसार, अगले किछ दिनों तक मौसम ऐसे ही बने रहने की संभावना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसा रहने वाला है मध्य प्रदेश का मौसम
मध्यप्रदेश में सर्दी का सितम के कारण साल के शुरुआत में ही पारा गिर गया है. प्रदेश के अधिकतर जिलो में न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है. अगले तीन दिनों ने इसमें 3 डिग्री तक के गिरावट की संभावना जताई जा रही है. बीते रोज मध्यप्रदेश के दतिया में सबसे ज्यादा सर्दी रही. यहां न्यूनतम तापमान 5.4 डिग्री तक दर्ज किया गया.


ये भी पढ़ें: ठंडियों की रात में आजमाएं ये 5 घरेलू नुस्खे, नहीं होगी झाइयों और ड्राइ फेस की समस्या


मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
मौसम विभाग ने भिंड, मुरैना,श्योपुर, शिवपुरी ग्वालियर और दतिया में घने कोहरे का अलर्ट जारी कर दिया है. वहीं सागर संभाग के जिलों के साथ सतना, रीवा, रायसेन और भोपाल के कई जिलों में भी कोहरे का पूर्वानुमान है.


Girl Like Nagpari! नाग परी जैसी ये लड़की कौन है? देखने वालों की लगी भीड़