MP Mausam Samachar: मध्यप्रदेश के कई जिलों में भीषण गर्मी से राहत मिली है तो वहीं कई जगहों में तापमान 45 डिग्री पहुंच रहा है. रविवार को उज्जैन, नीमच और मंदसौर में हल्की बूंदाबांदी हुई. सबसे ज्यादा तापमान खजुराहों में 44.5 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं भोपाल में 41.7, इंदौर में 40.1, ग्वालियर में 42.2 और जबलपुर में 41.3 डिग्री रहा. सबसे कम तापमान पचमढ़ी में 35.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोमवार को कैसा रहेगा मौसम
मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को भी प्रदेश के कई जिलों में बारिश हो सकती है.सिवनी, छिंदवाड़ा, धार, नर्मदापुरम, सीहोर, डिंडोरी, देवास और नरसिंहपुर जिलों में गरज चमक के साथ पानी गिर सकता है.इंदौर में बीते तीन दिनों से बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग ने अलगे दो दिनों के लिए बारिश का अलर्ट (Rain Alert) जारी किया है. वहीं दतिया और छतरपुर जिलों सहित कई अन्य स्थानों में लू चल सकती है.


छत्तीसगढ़ मौसम समाचार
छत्तीसगढ़ की बात करें तो पिछले 24 घंटे में आए आंकड़ों के अनुसार राजनांदगांव और सक्ति में सबसे ज्यादा 43 डिग्री तापमान दर्ज किया गया. वहीं रायपुर में 40.8 डिग्री तापमान रहा. इसके साथ ही बिलासपुर में 41, अंबिकापुर में 39, जगदलपुर में 34.1, दुर्ग में 41.8 डिग्री तापमान दर्ज किया गया.


यह भी पढ़ें: MP News: प्रशासनिक लापरवाही की हद! बरस बीत गए लेकिन अब तक नहीं बना पुल


छत्तीसगढ़ के कई आज भी हल्की बारिश की संभावना जताई जा रही है. रायपुर में दिनभर बादल छाए रहने के साथ ही हल्की बारिश की संभावना है. बंगाल की खाड़ी से आ रहे नमी युक्त हवाओं से मौसम बदल रहा है. उत्तर छत्तीसगढ़ में उत्तर पश्चिम से गर्म हवाओं का आना जारी.