MS Dhoni on Retirement: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी ने 10वीं बार चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के फाइनल में पहुंचा दिया है. मंगलवार शाम खेले गए आईपीएल 2023 के पहले क्वालियफायर में चेन्नई ने गुजराज को 15 रनों से हरा दिया. इसी के साथ CSK ने जाते-जाते चेन्नई में अपने फैंस को जीत का तोहफा दे दिया. इस सीजन में चेन्नई आखिरी बार अपने घर पर खेली. अब फाइनल अहमदाबाद में खेला जाएगा. लेकिन अब बड़ा सवाल ये है कि क्या इसके बाद धोनी क्रिकेट खेलते हुए दिखेंगे?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि चेन्नई में हुए क्वालिफायर-1 जीतने के बाद उन्होंने इस सवाल का आखिरकार जवाब दे ही दिया. उनसे मैच के बाद पूछा गया कि क्या चेन्नई के फैंस उन्हें यहां फिर से देख पाएगी. इस पर उन्होंने जवाब दिया.


अभी 8-9 महीने बचे हैं
सवाल का जवाब देते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वो नहीं जानते कि चेन्नई के फैंस  उन्हें अब देख पाएंगे या नहीं. लेकिन  उनके पास फैसला लेने के लिए 8 से 9 महीने बचे हुए हैं. उनके पास फैसला लेने के लिए काफी समय है. दिसंबर में मिनी ऑक्शन होगा. वो हमेशा सीएसके के लिए आएंगे. उन्होंने कहा वो जनवरी से घरे से बाहर  हैं, और मार्च से प्रैक्टिस कर रहे हैं. इसलिए वो बाद में सोचेंगे.



2 महीने की मेहनत
वहीं चेन्नई के प्रदर्शन पर माही ने कहा कि ये 2 महीने की कड़ी मेहनत है. सभी ने योगदान दिया है. गौरतलब है कि आईपीएल 2023 धोनी का आखिरी सीजन माना जा रहा है. इसके पीछे की वजह उनकी फिटनेस और उनके घुटने का दर्द भी बताया जा रहा है. धोनी को मैच के दौरान भी घुटने के दर्द से जूझते हुए देखा गया था. अब वो बस एक कदम दूर हैं, उनकी निगाह 5वें खिताब पर हैं.