पुष्पेन्द्र वैघ/इंदौर: हाल ही में इंदौर में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू हुए एक साल हुए है, और मुख्यमंत्री के सपनों का शहर इंदौर में निगरानी लिस्टेड बदमाशों ने मामूली गाड़ी टकराने की बात को लेकर इवेंट कंपनी के संचालक युवक की चाकू से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्यारों ने मृतक युवक के पिता पर भी हमला किया. पुलिस ने मर्ग कायम का शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है. वहीं आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मामला एमआइजी थाना क्षेत्र के छोटी खजरानी चौराहे पर इवेंट संचालक तुषार सिंगर अपना काम करने वाले कर्मचारी के साथ जा रहा था. उसी दौरान गाड़ी टकराने की बात को लेकर गैंगस्टर सलमान लाला का भाई गोलू उर्फ लाईक बदमाश छोटा आदिल और अन्य साथियों ने मिलकर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया. 


Weather Update: मध्यप्रदेश में फिर बढ़ेगी सर्दी, छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग का अलर्ट


अस्पताल में तोड़ा दम
घटना में इवेंट संचालक तुषार को गंभीर चोट आई. जिसके बाद तत्काल तुषार ने अपना होश संभाला और पिता को फोन किया. मौके पर पहुंचे पिता राहुल सेंगर ने जब बेटे को जमीन पर लहूलुहान देखा. इसी दौरान बदमाशों ने पिता पर भी हमला कर दिया. जैसे-तैसे पिता खून में लथपथ बेटे तुषार को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. वहीं आरोपियों की तलाश कर रही है.


अभियान हुआ फेल
हालांकि डीजीपी सुधीर सक्सेना ने प्रदेश में कमिंग दस्त के नाम पर अपराधियों को नियंत्रण करने के लिए अभियान चलाया था. जहां देर रात अभियान में इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने पुलिस कर्मियों की वाह-वाई करते हुए पीठ थपथपाई थी और एक रात में 1500 से भी अधिक बदमाशों की धरपकड़ का दावा किया था. लेकिन इस घटना के बाद के अनुमान लगाया जा सकता है कि पुलिस निगरानी और लिस्टेड बदमाशों की गिरेबान तक अपना हाथ क्यों नहीं डाल पाते बेकसूर की बहने में से चाकू मारकर हत्या करने वाले से बदमाशों पर कई अपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है.