संजय लोहानी/सतना: मझगंवा कस्बे में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पानी से भरे कुंड में एक युवक की लाश मिली है. जैसे ही यह खबर आस-पास के इलाकों के लोगों को लगी क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. लाश को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा. मृतक की पहचान लवकुश यादव के रूप में हुई है जो कल शाम से लापता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिवार ने लगाया बदमाश लाली पर आरोप 
लवकुश यादव की हत्या से परिवार सदमें में है. लाश मिलने पर आत्महत्या के कयास लगाए गए, लेकिन मृतक के परिवार ने इन तमाम अटकलों को खारिज किया. लवकुश के परिवार के सदस्यों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शातिर बदमाश लाली यादव को लवकुश का हत्यारा बताया है. परिजनों ने कहा कि आखिरी बार लवकुश को लाली के साथ ही देखा था. मामले में पुलिस ने लाली को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.


ये भी पढ़ें: भारी मात्रा में स्मैक और लाखों कैश के साथ दंपति गिरफ्तार, सिंगरौली पुलिस ने की कार्रवाई 


आरोपी ने हत्या से पहले दी थी घमकी
 मृतक के परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उनके पड़ोस में रहने वाला बदमाश लाली यादव ने बीती शाम को ही घर आकर यह घमकी दी थी कि "मैंने तुम्हारे लड़के लवकुश को मारकर कुंड में फेंक दिया है," लेकिन घर वालों ने बदमाश की घमकी पर कोई खास ध्यान नहीं दिया.  शाम को लवकुश घर नहीं पहुंचा तो परिजनों की चिंता बढ़ गई. रातभर तलाशी ली लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. आखिरकार लवकुश की लाश उसी कुंड से बरामद हुई.


Lady Doctor: लेडी सिंघम बनी महिला डॉक्टर, हथियार बंद बदमाशों को भागने पर किया मजबूर


आरोपी के निशाने पर है पूरा परिवार
बदमाश लाली यादव पूरे परिवार को ही अपना दुश्मन मानता था. परिजनों की माने तो लाली शातिर अपराधी है और पूरे परिवार से रंजिश रखता है. इसके पहले भी वो बड़े भाई पर हमला कर चुका है. लाली ने गला घोंट कर हत्या करने का प्रयास किया था साथ ही घर में घुस कर महिलाओं से छेड़छाड़ भी की थी. इन दोनों मामले की शिकायत पुलिस से की थी मगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और आज इतनी बड़ी वारदात हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी लाली को हिरसात में लेकर जांच पड़ताल सुरू कर दी है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोट का इंतजार कर रही है.