Narmadapuram News: नर्मदापुरम जिले में मंगलवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. पिपरिया-बरेली मार्ग पर सड़क पर दौड़ रही कार अचानक नीचे उतरकर एक पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में कार सवार 11 लोग बुरी तरह घायल हो गए. इनमें से 5 लोगों ने दम तोड़ दिया है, जबकि 6 लोग घायल हैं. सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नर्मदापुरम में दर्दनाक हादसा
मध्य प्रदेश के नर्मदपुरम जिले में पिपरिया-बरेली मार्ग पर सांडिया के पास दर्दनाक हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि दुर्घटना रात करीब 2 बजे की है. फोर व्हीलर में सवार 11 युवक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सांडिया गए थे. वहां से पिपरिया वापसी के दौरान हादसा हो गया.


5 लोगों की मौत
इस हादसे में 5 लोगों ने दम तोड़ दिया है. सभी 11 घायलों को अस्पताल लाया जा रहा था. अस्पताल पहुंचने से पहले ही 5 युवकों ने दम तोड़ दिया. वहीं, 6 लोग घायल हैं. सभी 6 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


पेड़ से टकराई कार
जानकारी के मुताबिक कार ओवरस्पीड थी. अचानक सड़क से कार नीचे उतरी और पेड़ से टकरा गई. इस हादसे के दौरान कार का ऊपरी हिस्सा पेड़ की डाल से रगड़ खाता हुआ निकला, जिस वजह से सभी 11 युवकों को सिर पर चोट आई है. 


ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की इस नदी पर चलती है देश की इकलौती 'नदी एंबुलेंस'


सामने से आ रही थी कार
इस हादसे में घायल हुए एक युवक ने बताआ कि वह अपने चाचा की शादी में शामिल होने के लिए गया था. वहां से पिपरिया वापसी के दौरान सामने से अचानक एक कार आ गई. सामने से कार देखकर जो युवक गाड़ी चला रहा था व कंट्रोल नहीं कर पाया और गाड़ी सड़क से नीचे उतरकर पेड़ से टकरा गई. 


मौके पर पहुंची पुलिस
हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. कार की टक्कर इतनी भयानक थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायलों को कार का कांच तोड़कर बाहर निकाला गया.पूरे मामले की जांच की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- Sawan 2024: ये हैं जबलपुर के प्रसिद्ध शिव मंदिर, सावन के महीने में जल चढ़ाने से मनोकामान होती है पूरी!