MP Politics: लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में दलबदल का दौर जारी है, हाल ही में कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. इस फेहरिस्त में नर्मदापुरम जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष राधा सुधीर पटेल का नाम भी शामिल हो गया है. गुरुवार को राधा पटेल ने अपने समर्थकों के साथ भोपाल पहुंचकर बीजेपी का दामन थाम लिया. इस दौरान बीजेपी की राज्यसभा प्रत्याशी माया नारोलिया भी मौजूद रही, माया नारोलिया नर्मदापुरम जिले से आती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडी शर्मा ने दिलाई पार्टी की सदस्यता 


दरअसल, नर्मदापुरम जिला पंचायत अध्यक्ष राधा पटेल कांग्रेस समर्थित थी, लेकिन अब उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी है. सभी नेताओं को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. वीडी शर्मा ने कहा कि सभी नेताओं का पार्टी में स्वागत हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना भी साधा. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कई जिलों से कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. 


ज्वाइनिंग अभियान जारी है


इससे पहले बुधवार को गंजबासौदा की जनपद अध्यक्ष नीतू देवेंद्र रघुवंशी ने भी बीजेपी की सदस्यता ली थी. जबकि छिंदवाड़ा और सीधी जिले के कई कार्यकर्ता भी बीजेपी में शामिल हुए थे. बता दें कि बीजेपी ने ज्वाइनिंग टोली का गठन किया है, जिसकी जिम्मेदारी पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को दी गई है. नरोत्तम मिश्रा अब तक कई नेताओं को बीजेपी में शामिल करवा चुके हैं. इससे पहले जबलपुर के कांग्रेस महापौर जगतबहादुर अन्नू भी बीजेपी में शामिल हुए थे. 


लोकसभा चुनाव पर फोकस 


बीजेपी का पूरा फोकस इस वक्त लोकसभा चुनाव पर लगा हुआ है. पार्टी इस बार मध्य प्रदेश में सभी 29 लोकसभा सीटों को जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है. खुद सीएम मोहन यादव और वीडी शर्मा इस बात के संकेत दे चुके हैं कि आने वाले समय में कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल होंगे. ऐसे में माना जा रहा है कि दलबदल की यह प्रक्रिया आने वाले दिनों में और भी देखने को मिल सकती है.


ये भी पढ़ेंः Rajya Sabha Elections: कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह का निर्विरोध चुना तय, चर्चा में नामांकन से दो दिग्गजों की दूरी