Narmadapuram News: नर्मदापुरम/अभिषेक गौर। सिवनीमालवा के नर्मदा वैली एकेडमी स्कूल में छात्रों को स्कूल प्रबंधन द्वारा तिलक लगाकर आने से मना करने व उनके साथ मारपीट का मामला सामने आया है. यहां एक छात्र तिलक लगाकर आया जिस पर स्कूल प्रबंधन ने छात्र को लंबा तिलक नहीं लगाकर आने की हिदायत दी. साथ ही स्कूल प्रबंधन ने कुछ बच्चों के माथे पर लगे तिलक को भी मिटवा दिया और बच्चों के साथ मारपीट की. इसके बाद से ही लोगों में आक्रोश है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमकर हुआ विरोध
सिवनीमालवा के नर्मदा वैली एकेडमी स्कूल में बच्चों के साथ मारपीट की घटना की जानकारी लगते ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता स्कूल पहुंचे. यहां उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल और मैनेजमेंट के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया.


ये भी पढ़ें: MP विधानसभा चुनाव में 'हनुमान' सबका सहारा, कमलनाथ के बाद शिवराज का बड़ा दांव


प्रबंधन पर मारपीट का आरोप
नर्मदा वैली एकेडमी पहुंचे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को स्कूल में पढ़ने वाले छात्र- छात्राओं ने बताया कि हमें स्कूल प्रबंधन के द्वारा तिलक लगाने से मनाकर दिया गया और कुछ बच्चों के टीके मिटवा दिए गए. साथ ही बच्चों के द्वारा बताया गया कि स्कूल के टीचरों के द्वारा उनके साथ मारपीट भी की गई.


ABVP ने की कार्रवाई की मांग
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस नर्मदा वैली एकेडमी पहुंची और पुलिस के द्वारा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया. लेकिन, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता स्कूल प्रबंधन के ऊपर कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे. बाद में नायब तहसीलदार दीप्ति चौधरी भी स्कूल पहुंची और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों को समझाइश दी.


ये भी पढ़ें: BJP ने काटा सिंधिया समर्थक का टिकट, कांग्रेस छोड़ते ही शुरू हुए इस नेता के बुरे दिन


एसडीएम ने कही जांच की बात
इस मामले में एसडीएम अनिल कुमार जैन ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों द्वारा नर्मदा वैली एकेडमी के छात्रों को लेकर ज्ञापन दिया है. वहां की प्राचार्य छात्रों को तिलक लगाने से रोक रही है. छात्रों को धमकाया जाता है. उनके साथ मारपीट की जाती है. हमारे द्वारा विकास खंड शिक्षा अधिकारी और नायब तहसीलदार को संयुक्त रूप से जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा है. रिपोर्ट प्राप्त होते ही वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.


Guladaste Me Kala Nag: गर्लफ्रेंड के लिए लिया गुलाब का गुलदस्ता, अचानक निकला काला नाग