भोपाल: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) दो दिन के दतिया प्रवास पर हैं. आज उन्होंने ग्वालियर होटल के पास लॉ कॉलेज की बिल्डिंग के लिए शिलान्यास किया. ये लॉ कॉलेज 7 करोड़ 60 लाख की लागत से बनेगा. दतिया के लिए ये बड़ी सौगात है. अब लॉ कॉलेज के छात्रों को कानून की पढ़ाई के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा. दतिया में लॉ कॉलेज (Datia Law College) की पढ़ाई के लिए ये सबसे बड़ा कॉलेज होगा. इस कार्यक्रम के दौरान मीडिया से चर्चा में नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस (MP Congress) पर जमकर हमला बोला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'दतिया बनेगा एजुकेशन हब'
नरोत्तम मिश्रा ने पहले तो लॉ कॉलेज की आमजन को बधाई दी. उन्होंने कहा दतिया शिक्षा का हब बनेगा. साथ ही उन्होंने आम नागरिकों से कोरोना बचाव के लिए मास्क लगाना अनिवार्य करने की बात भी कही. इस दौरान मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेताओं पर भी जमकर वार किए और कहा कांग्रेस नेताओं के अब खुद कार्यकर्ता ही उनकी शिकायतें कर रहे हैं. उन्होंने यह़े बात दतिया के किला चौक मैदान पर आदिवासी मोगिया समाज की महिला अंगूरी देवी को लेकर कही. 


Assembly Election dates 2022: BJP का Mission 2024 पर फोकस, Shivraj Singh का विकास कार्यो को लेकर बना ये प्लान


'कांग्रेस के कार्यकर्ता ही उनकी शिकायतें कर रहे'
अंगूरी देवी जो कि पहले आदिवासी समाज का कांग्रेस के लिए नेतृत्व करती थीं. वह अब न्याय की गुहार लगाते हुए किला चौक मैदान पर धरने पर बैठी हैं. अंगूरी देवी के साथ दतिया कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेंद्र भारती और उनकी ओर से जमीनों का अवैध कारोबार करने वाला भूमाफिया चेलाराम ने उनकी पुश्तैनी जमीन के कागजों में हेराफेरी कर हड़प ली है. वो न्याय चाहती हैं. नरोत्तम मिश्रा ने कहा अभी तक कांग्रेसियों पर दतिया में जो केस दर्ज हुए हैं, उनके फरियादी कांग्रेस के ही नेता हैं. ऐसा ही मामला अंगूरी देवी का है. उन्होंने कहा कांग्रेस इस मामले में राजनीतिक रंग न दे उचित कार्रवाई होगी.


नरोत्तम मिश्रा ने कहा अंगूरी देवी जैसी पीड़ित ने उनका ध्यान आकर्षण कांग्रेस के नेताओं की ओर भी खींचा है. फिलहाल प्रशासनिक कार्रवाई क्या होगी अभी उसका जिक्र नहीं किया गया है. आपको बता दें अंगूरी देवी अभी भी धरने पर बैठी हैं. अंगूरी देवी का ऐलान है जब तक उनको न्याय नहीं मिल जाता वो धरने से नहीं हटेंगी.


Watch Live TV