MP Politics/अजय दुबे: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के गढ़ और संसदीय क्षेत्र में कथा करने जा रहे हैं. यह कथा नागपुर रोड स्थित सिद्ध सिमरिया धाम में 5 अगस्त से शुरू होगी. अब इस धार्मिक आयोजन को सियासत से जोड़कर देखा जा रहा है. भाजपा नेता इस मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. 
 
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने  कमलनाथ के द्वारा करवाई जा रही भागवत कथा पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी चुनावी और इच्छाधारी हिन्दू हैं.  कांग्रेस का चुनाव समाप्त होने के बाद मंदिर जाना समाप्त हो जाता है. बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री  छिंदवाड़ा में चार दिन कथा करेंगे.आयोजन को लेकर तैयारियां जोरों पर है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धीरेंद्र शास्त्री की कथा में शामिल होने आए हैं कमलनाथ 
पीसीसी चीफ कमलनाथ अपने इस दौरे में धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य कथा में शामिल होने आए हैं. ये कथा छिन्दवाड़ा के प्रसिद्ध सिमरिया हनुमान धाम में आयोजित की गई है. कमलनाथ इस दिव्य कथा में शामिल होने के साथ-साथ अन्य राजनीतिक कार्यक्रमों में भी उपस्थित रहेंगे.  पीसीसी चीफ ने इमलीखेड़ा एयर स्ट्रिप पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि, आज मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार, महिला अत्याचार, आदिवासी वाद, दलित अत्याचार में नंबर वन बन चुका है. 


सिंगरौली घटना पर ये बोले मिश्रा
नरोत्तम मिश्रा ने सिंगरौली गोलीकांड पर कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो इस तरह के विषय ढूंढती रहती है. गोली मारने वाले पर कड़ी कार्रवाई होगी. 
उन्होंने कहा कि विधायक के बेटे पर एफआईआर दर्ज हो गई है. कानून अपना काम कर रहा है. मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अभी टीवी और ट्यूटर पर जिंदा है. कांग्रेस की राजनीति केवल जातियों को बांटने तक रह गई है.