हरीश गुप्ता/छतरपुर: मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के ग्राम गढ़ा स्थित बालाजी के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर युवा संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज कोई पहचान के मोहताज नहीं है. आए दिन बागेश्वर सरकार के पास नेताओं का जमावड़ा लगा रहता है. इसी कड़ी में शनिवार को मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा छतरपुर के बागेश्वर धाम पहुंचे और बाबा के धाम में हाजिरी लगाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया से दी जानकारी
बागेश्वर धाम जाने की जानकारी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खुद सोशल मीडिया में साझा कर दी. उन्होंने सोशल मीडिया मे तस्वीरों को साझा करते हुए कहा कि आज छतरपुर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में पहुंचकर भगवान बागेश्वर बालाजी का दर्शन लाभ लिया.



गृहमंत्री ने महराज को बुलाया दतिया
बागेश्वर धाम पहुंचे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दर्शन कर उनसे आशीर्वाद लिया. इसके साथ ही उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को दतिया में आगामी 1 से 7 अगस्त के बीच होने वाले धार्मिक आयोजन के लिए निमंत्रण पत्र दिया. गृहमंत्री ने उनसे दतिया के कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह भी किया.


अन्य प्रदेशों से पहुंचते हैं लोग
बता दें अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र शास्त्री का नाम अब सोशल मीडिया से लेकर सियासी गलियारे तक चर्चा का विषय बना हुआ है. लगातार उनके बागेश्वर धाम में लोगों की भीड़ इकट्ठा रहती है. अब तो आसपास के राज्यों को लोग भी बागेश्वर धाम में दर्शन के लिए जाते हैं.


LIVE TV