शैलेंद्र शर्मा/नरसिंहपुरः मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का नामांकन निरस्त हो गया है. दरअसल नगरपालिका परिषद गाडरवारा के बीजासेन वार्ड से भाजपा प्रत्याशी जया सोनी का नामांकन निरस्त हो गया है. नामांकन निरस्त होने की वजह प्रत्याशी का जाति प्रमाण पत्र ना होना है. वहीं भाजपा प्रत्याशी का नामांकन निरस्त होने के बाद इस वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी शिल्पी चंदन साहू निर्विरोध निर्वाचित हो गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाडरवारा के 24 वार्डों में से कांग्रेस को पहली जीत मिल गई है. कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पर गाडरवारा से कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल ने शिल्पी चंदन साहू को बधाई दी है. नगर पालिका परिषद नरसिंहपुर में 88, नगर पालिका परिषद गाडरवारा में 68, नगर पालिका परिषद गोटेगांव में 22, नगर पालिका परिषद करेली में 33, नगर परिषद तेंदूखेड़ा में 31, नगर परिषद चीचली में 33, नगर परिषद साईंखेड़ा में 49, नगर परिषद सालीचौका बाबईकलां में 10 नामांकन किए गए हैं. 


गाडरबारा में पार्षद के 24 पद हैं, गोटेगांव में 15, नरसिंहपुर में 28, करेली में 15, तेंदूखेड़ा में 15, चीचली में 15, सांईखेड़ा में 15 और सालीचौका बाबई कलां में 15 पदो के लिए निर्वाचन होना है.