Mohan Yadav Meet Narottam Mishra: भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद अब डॉ. मोहन यादव बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. ये शपथ ग्रहण समारोह राजनाधी के मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में होगा. इस समारोह में पीएम मोदी समेत कई दिग्गज शामिल होंगे. वहीं आज सुबह डॉ.यादव ने प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की है. मुलाकात के बाद मोहन यादव ने बड़ा बयान दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शपथ ग्रहण में आएंगे मोदी, शाह, योगी
बता दें कि नए सीएम का शपथ ग्रहण 13 दिसंबर को होगा. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसमें शामिल होंगे. इसके अलावा दूसरे राज्य के मुख्यमंत्रियों को भी न्यौता दिया गया है. फिलहाल कार्यक्रम की तैयारी भोपाल में तेजी से चल रही है.


मोहन यादव ने कही बड़ी बात
नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात के बाद डॉ. मोहन यादव का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि नरोत्तम मिश्रा को संसदीय कम और मंत्रिमंडल का अच्छा ज्ञान है, उनकी बहुत आवश्यकता है. कई सारे मामलों में उनसे चर्चा करने आया था. कॉलेज जीवन से गहरी मित्रता का भाव मेरे प्रति रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार के अच्छे कामों को प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आगे बढ़ाएंगे.


नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट
नरोत्तम मिश्रा ने सोशल मीडिया साइट X पर बधाई देते हुए लिखा कि आपका ये कार्यकाल यशस्वी और भाजपा की रीति नीति के अनुसार अंतिम छोर के व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने के लिए सर्वथा सार्थक सिद्ध होगा ऐसी ईश्वर से मंगलकामना करता हूं.



ओबीसी वर्ग से आते हैं मोहन यादव 
मोहन यादव ओबीसी वर्ग से आते हैं, उज्जैन दक्षिण सीट से तीसरी बार विधायक बने हैं. जबकि आरएसएस के करीबी माने जाते हैं. मालवा-निमाड़ अंचल से आते हैं. उज्जैन जिले से प्रदेश में पहली बार मुख्यमंत्री होगा. मोहन यादव शिवराज सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री रह चुके हैं.