पीयूष शुक्ला/पन्ना:  पन्ना जिले में एक नवविवाहिता ने फांसी (Suicide) लगा कर आत्महत्या कर ली. महिला ने सुसाइड से पहले अपनी हथेली पर अपने माता-पिता को न फंसाने की बात लिखी है. इसे सुसाइड नोट की तरह ही देखा जा रहा है. वहीं पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है. उसके बाद ही पूरा खुलसा हो पाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम डांडे का बारा में एक नवविवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतिका ने अपनी हथेली में सोसाइड नोट लिखा कि 'मेरे मम्मी पापा को मत फंसाना, मैं अपनी मर्जी से मरी हूं, प्लीज मेरे मम्मी-पापा को कुछ मत कहना.''


 Congress Plenary Session: कांग्रेस पार्टी के सदस्यों को शराब और ड्रग्स से रहना होगा दूर,संविधान में जोड़े गए नए नियम


 


 


6 माह पहले हुई शादी
बताया जा रहा है कि 6 माह पूर्व नवविवाहिता की शादी छतरपुर जिले के नोगांव के जोरन गाव के धीरेन्द्र सिंह यादव के साथ हुई थी. आत्महत्या के बाद परिजनों में मातम का माहौल फैल गया है. वहीं इस मामले में बहन ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए है.


बहन ने ससुराल पर लगाए आरोप
इस मामले में मृतिका को अपनी ममेरी बहन मानने वाले रजनी किन्नर ने इस घटना में दुख व्यक्त करते हुए फांसी के मामले में कुछ न कुछ गड़बड़ी के ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए है. उन्होंने कहा कि शादी के बाद मेरी बहन ने कहा था कि मुझे सुसराल नहीं जाना. वो दिपावली से अपने ससुराल नहीं गई थी, पति के साथ संबंध खराब थे तभी वो मायका छोड़ कर नहीं जाना चाहती थी.


पोस्टमार्टम हुआ, अब जांच होगी
वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. अब बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि महिला ने अपनी हथेली पर माता-पिता को न फंसाने की बात किसके डर से लिखी है, और क्यों लिखी है. ये अब जांच के बाद ही पता चलेगा.