ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कल ग्वालियर को बड़ी सौगात देने वाले हैं. इस दौरान सीएम शिवराज सहित केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहेंगे. वे यहां 1200 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे. बीजेपी ने गडकरी के दौरे को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है. इससे पहले कल दिल्ली में गडकरी और सिंधिया ने बैठक भी की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दतिया पीतांबरा पीठ के दर्शन करने भी जाएंगे गडकरी 
केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी 15 दिसंबर को ग्वालियर पहुंचेंगे. इससे पहले वह दोपहर लगभग 2:20 बजे विमान से दतिया विमानतल पहुंचेंगे, जहां वे मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन करने के बाद विमान द्वारा लगभग 3:35 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे.  लगभग 4 बजे गोले का मंदिर मुरैना लिंक रोड पर ट्रिपल आईटीएम के सामने स्थित केन्द्रीय दिव्यांगजन खेल परिसर पहुंचेंगे, गड़करी यहां पर एलीवेटेड रोड़, आईएसबीटी एवं अन्य विकास कार्यों के लोकार्पण एवं भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे. शाम लगभग 5:45 बजे ग्वालियर विमानतल पर पहुंचकर विशेष विमान द्वारा नागपुर के लिये प्रस्थान करेंगे. 


1200 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की देंगे सौगात 
गडकरी कल ग्वालियर को 1200 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात देंगे. इस दौरे को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारियों के अलावा बीजेपी भी तैयारी कर रही है, पार्टी ने बैठक आयोजित कर कार्यक्रमों को सफल बनाने की रूपरेखा तैयार कर रही है. 


ग्वालियर के विकास को गति मिलेगी 
बीजेपी जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी ने कहा कि ये ग्वालियरवासियों के लिए गौरव की बात है कि यहां विकास कार्यों की एक बड़ी सौगात मिल रही है. एलिवेटेड रोड के भूमिपूजन से लेकर अन्य कई विकास कार्यों से ग्वालियर को गति मिलेगी. उन्होंने कहा कि इस आयोजन में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई बड़े नेता शामिल होंगे. 


उनके स्वागत के लिए पार्टी बैठकें कर रूपरेखा तैयार कर रही है. जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को है जो 2 अक्टूबर तक चलेगा. ये पूरा पखवाड़ा सेवा कार्य के रूप में मनाया जायेगा. इसमें ग्वालियर में पूरे देश की तरह ही कई तरह के सेवाकार्य पार्टी करेगी उसकी भी चर्चा बैठकों में की गई है.