धार: मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव के लिए दो चरणों का वोटिंग पूरी हो गई है. अलगी और आखरी चरण की वोटिंग 8 जुलाई को होनी है. दो चरणों में प्रदेश के ई हिस्सों से विवाद के मामले सामने आए हैं. कहीं वोटिंग, कहीं काउंटिंग तो कही परिणाम घोषित होने के बाद विवाद हो गया. ऐसा ही एक मामला सामने आया है धार जिले के गंधवानी थाना क्षेत्र से जहां पूर्व सरपंच ने नव निर्वाचित सरपंच पर हमला कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गंधवानी थाना अंतर्गत खरबयडी का मामला
मामला धार जिले के गंधवानी थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम खरबयडी व रोजाबयडा का है. यहां सरपंच चुनाव की हार-जीत को लेकर बड़ा विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच द्वारा नव निर्वाचित सरपंच पर हमला किया गया. इस विवाद में गांव के भी कई लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को प्राथमिल इलाज के बाद गंधवानी स्वास्थ केंद्र रवानी किया गया है.


ये भी पढ़ें: मुस्‍ल‍िम सरपंच की जीत पर लगे थे 'पाक‍िस्‍तान ज‍िंंदाबाद' के नारे, अब पत‍ि ने दी सफाई


गंधवानी थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे
घटना की जानकारी लगते ही गंधवानी थाना प्रभारी पुलिस स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. उन्होंने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है. बताया जा रहा है कि सरपंची के चुनाव की वोटिंग के बाद पूर्व सरपंच चुनाव हार गया, लेकिन वो अपने एजेंट के आंकड़े आने के हिसाब से नवनिर्वाचित सरपंच पर इस्तीफे का दबाव बनाने लगा. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा और बात मारपीट तक पहुंच गई.


LIVE TV