मुस्‍ल‍िम सरपंच की जीत पर लगे थे 'पाक‍िस्‍तान ज‍िंंदाबाद' के नारे, अब पत‍ि ने दी सफाई
Advertisement

मुस्‍ल‍िम सरपंच की जीत पर लगे थे 'पाक‍िस्‍तान ज‍िंंदाबाद' के नारे, अब पत‍ि ने दी सफाई

एमपी के कटनी ज‍िले में मुस्‍ल‍िम सरपंच की जीत पर पाक‍िस्‍तान ज‍िंंदाबाद के नारे लगे तो बवाल मच गया. देश भर में जब इसका व‍िरोध हुआ तो मुस्‍लि‍म सरपंच मह‍िला के पत‍ि ने सामने आकर इस मामले में सफाई दी है और व‍िवाद‍ित वीड‍ियो की जांच की मांग की है. 

मुस्‍ल‍िम सरपंच की जीत पर लगे थे 'पाक‍िस्‍तान ज‍िंंदाबाद' के नारे, अब पत‍ि ने दी सफाई

कटनी: मध्‍य प्रदेश के कटनी ज‍िले में व‍िजयी प्रत्याशी के पत‍ि ने व‍िवाद‍ित नारे लगने पर सफाई दी है. व‍िजयी प्रत्‍याशी के पत‍ि वाज‍िद खान ने कहा क‍ि सोशल मीड‍िया पर व‍िवाद‍ित नारे को लेकर जो वीड‍ियो वायरल हो रहा है, उसकी न‍िष्‍पक्ष जांच की जाए. नारे पर व‍िवाद से उन्‍होंने अपनी जान को खतरा बताया और प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है. 

देश व‍िरोधी नारे को लेकर हुआ था व‍िवाद 
कटनी के कुठला थाना के ग्राम चाका में लगे देश विरोध के नारे को लेकर माहौल गरमाया हुआ है. रव‍िवार को वाजिद खान ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि कुछ लोग राजनीतिक दुश्मनी निभा रहे हैं.  हमारे परिवार को षड्यंत्र करके फंसाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: बकरीद से पहले पुलिस को बड़ी कामयाबी, 250 बकरे चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश

पर‍िवार को क‍िया जा रहा है बदनाम 
वाजिद खान ने बताया क‍ि वह 2014 से जनपद सदस्य हैं और उनकी पत्नी पहले भी चाका ग्राम पंचायत से सरपंच है और दोबारा सरपंच चुनी गई है जिसको लेकर चुनाव में हारे कुछ लोगों ने वीडियो एडिट कर के वायरल कर द‍िया. ये लोग मुझे और मेरे परिवार को बदनाम कर रहे हैं. हमारा पूरा परिवार में दहशत में है. पुलिस से में अपने परिवार की सुरक्षा की मांग करता हूं. हम भी इस वीडियो की सत्यता की मांग कर रहे हैं. इसकी निष्पक्ष जांच हो और जो भी दोषी उस पर कार्रवाई हो. 

ये था मामला 
बता दें क‍ि जिले के चाका ग्राम पंचायत चुनाव में सरपंच की जीत पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगे. दरअसल, कटनी के चाका ग्राम पंचायत में सरपंच पद के लिए हुए चुनाव में मतदान के बाद उम्मीदवार रहीशा वाजिद खान जीत गईं. बताया जा रहा है कि जीत के बाद रहीशा वाजिद खान अपने घर पहुंची जहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने 'वाजिद भाई जिंदाबाद' के नारे लगाए और कुछ लोगों ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए.

LIVE TV

Trending news