साप्ताहिक राशिफल: दिवाली से पहले किसे होगा धन लाभ और किन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें वीकली राशिफल

Weekly Horoscope 28 October 03 November 2024: 28 अक्टूबर से 3 नवंबर तक का सप्ताह कई राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. अक्टूबर के आखिरी सप्ताह और नवंबर की शुरुआत कई शुभ योग बन रहे हैं, जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा.

अभिनव त्रिपाठी Sun, 27 Oct 2024-11:28 pm,
1/12

मेष राशि वालों के लिए ये सप्ताह मिला- जुला हो सकता है. इस सप्ताह आपको कहीं से धन लाभ हो सकता है, कहीं पर आपको नुकसान हो सकता है, बिजनेस में भी गति की संभावना दिख रही है. 

2/12

वृषभ राशि वालों के लिए ये सप्ताह मन प्रसन्न हो सकता है, आप पूरे आत्मविश्वास से भरे हुए नजर आएंगे, घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.   

3/12

मिथुन राशि वालों के लिए ये सप्ताह खुशियां लेकर आ सकती है, पत्नी से प्रेम मिलेगा, जीवन साथी की तलाश खत्म होगी, कहीं लंबी यात्रा पर घूमने जा सकते हैं. 

4/12

कर्क राशि वालों के लिए ये सप्ताह परेशानियों से भरा हो सकता है, किसी यात्रा पर जा सकते हैं, यात्रा पर जाते समय सावधानियां बरतें, घर पर कोई बीमार हो सकता है. 

5/12

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह किसी भी कार्य में जल्दबाजी करने की बजाय उसे बहुत सोच-समझकर करने की आवश्यकता रहेगी. इस राशि के जातक सावधानी पूर्वक ये हफ्ता निकालें.  

6/12

कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिश्रित फलदायी हो सकता है.  घर में दिवाली के उपलक्ष्य में कार्यक्रम हो सकते हैं. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा.  

7/12

तुला राशि वालों के लिए ये सप्ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति लेकर आ रहा है. आप किसी नए प्रॉजेक्ट की तरफ अग्रसर हो सकते हैं. आर्थिक मामलों में व्यय अधिक हो सकता है. सप्ताह के अंत में बातचीत द्वारा सुलझाए मामलों के बेहतर परिणाम सामने आएंगे.

8/12

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह लाभ से भरा होगा. नौकरीपेशा लोगों के उन्नति के संयोग बनेंगे. कोई भी फैसला संयम के साथ लें. परिजनों एवं मित्रों से अपेक्षित सहयोग प्राप्त होगा. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा.

9/12

धनु राशि के लोगों को इस सप्ताह पारिवारिक मामलों में थोड़ा संभलकर चलने की सलाह है.  हालांकि, कामकाज को लेकर स्थितियां आपके पक्ष में बनी रहेंगी. कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी.  किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है. 

10/12

मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह मानसिक तनाव परेशान कर सकता है. हफ्ते के मध्य में धन का लाभ हो सकता है.  नौकरीपेशा लोगों को कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है. अचानक किसी चीज आपका ज्यादा खर्च हो सकता है.

11/12

कुंभ राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सुखद रहने वाला है. नई यात्राओं पर जा सकते हैं, जिनमें सफलता हासिल होगी. नौकरीपेशा लोगों की हफ्ते के बीच में बॉस से अनबन हो सकती है. व्यवस्थित बजट रखने की जरूरत है. 

12/12

मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह धन संबंधी मामलों में कुछ दिक्कतें मिल सकती हैं. आपको सेहत से जुड़ी समस्या भी परेशान कर सकती है. नौकरीपेशा लोग कार्यक्षेत्र में अधिकारी वर्ग के साथ किसी भी प्रकार की बहस में न उलझें. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link