40+ Bollywood Actors Unmarried:सलमान की तरह कुंवारे हैं ये 7 बॉलीवुड एक्टर्स

40+ Bollywood Actors Unmarried: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बात करें तो उनसे अक्सर सवाल किया जाता है कि उनकी शादी कब होगी?हालांकि सलमान खान के अलावा बॉलीवुड के बहुत सारे सितारे हैं.जिनकी शादी अभी तक नहीं हुई है और उनकी उम्र भी काफी हो गई है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 05 Sep 2022-7:58 pm,
1/7

राहुल बोस

Rahul Bose: एक्टर राहुल बोस जो डायरेक्टर, स्क्रीनराइटर और सोशल एक्टिविस्ट भी हैं. वर्तमान में वो भी अविवाहित हैं.

 

2/7

रणदीप हुड्डा

Randeep Hooda: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. रिलेशनशिप की बात करें तो उनका नाम एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और नीतू चंद्रा के साथ जुड़ा था. हालांकि अभी तक उनकी शादी किसी से भी नहीं हुई है.

 

3/7

अक्षय खन्ना

Akshaye Khanna: बॉलीवुड अभिनेता और सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने बॉर्डर और ताल जैसी हिट फिल्में दी हैं और अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया है. हालांकि आज वह 47 साल के हो गए हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

4/7

तुषार कपूर

Tusshar Kapoor:बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर का नाम भी सिंगल्स पुरुषों की इस लिस्ट में शामिल है.तुषार अब 45 साल के हो चुके हैं लेकिन उन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की है. हालांकि सरोगेसी की मदद से तुषार का एक बेटा है.उनके बेटे का नाम लक्ष्य है.

 

5/7

डिनो मोरिया

Dino Morea: बॉलीवुड अभिनेता डिनो मोरिया को बाज़: ए बर्ड इन डेंजर, Sssshhh..., रक्त और एसिड फैक्ट्री जैसी फिल्मों में उनके रोल  के लिए जाना जाता है. बता दें कि मोरिया बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और लारा दत्ता के साथ रिलेशनशिप में थें.वर्तमान में वो अनमैरिड हैं.

6/7

अरमान कोहली

Armaan Kohli:फिल्म निर्देशक राजकुमार कोहली और अभिनेत्री निशि के बेटे अरमान कोहली ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन अफसोस उनका कोई भी रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया.अब वह 60 साल के हैं और कुंवारे हैं.

7/7

उदय चोपड़ा

Uday Chopra: दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के बेटे और आदित्य चोपड़ा के भाई का नाम भी इस सूची में शामिल है. उदय चोपड़ा अपनी धूम सीरीज की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. वह 49 साल के हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. हालांकि उदय ने नरगिस फाखरी को डेट किया था, लेकिन यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया और कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link