Mangal Gochar: 18 अगस्त के बाद से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, दनादन आएगा पैसा, करेंगे खूब तरक्की

Mangal Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ग्रह अपने समय के अनुसार एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं. मंगल को अपना गोचर पूरा करने में 45 दिन लगते हैं. अगस्त में मंगल कन्या राशि में प्रवेश करेगा. इस दौरान किन राशियों की किस्मत चमकेगी आइए जानते हैं.

रंजना कहार Tue, 25 Jul 2023-8:16 am,
1/7

Mars Transit In Kanya 2023: शास्त्रों में ग्रहों का अपना-अपना महत्व है. हर ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करते रहते हैं. मंगल को अपनी अवधि पूरी करने में 45 दिन लगते हैं. अगस्त में मंगल ग्रह कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहा है. यह 18 अगस्त को दोपहर 3:14 बजे कन्या राशि में प्रवेश करेगा.

 

2/7

अगस्त के मध्य में होने वाला ये गोचर वैसे तो सभी 12 राशियों के जीवन पर प्रभाव डालेगा. लेकिन कुछ राशि के जातकों को मंगल के गोचर करने से विशेष फलों की प्राप्ति होगी. इस दौरान मेष , मिथुन सहित इन राशि वालों की लॉटरी लगने के पूरे चांस नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं इस दौरान किन राशि के जातकों को विशेष लाभ प्राप्त होगा. 

 

3/7

अगस्त में होने वाला गोचर सभी 12 राशियों को प्रभावित करेगा. लेकिन कुछ को मंगल के गोचर से विशेष परिणाम प्राप्त होंगे. इस अवधि के दौरान लॉटरी जीतने की संभावना वाली राशियों में मेष और मिथुन शामिल हैं. आइए जानें इस अवधि में और किन राशियों को फायदा होगा.

 

4/7

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों की 18 अगस्त के बाद से किस्मत पलट सकती है. क्योंकि मंगल के कन्या राशि में प्रवेश करने से मेष राशि के लोगों को इसका फायदा होगा. इस दौरान इस राशि के लोगों को हर जगह लाभ होगा साथ ही  भाग्य का साथ मिलेगा. 

5/7

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए मंगल का गोचर शुभ परिणाम लेकर आएगा. संपत्ति या घर में निवेश करने का यह अच्छा समय है और व्यापार में लाभ की संभावना है. ज्योतिष शास्त्र बताता है कि इस दौरान धन लाभ होने की प्रबल संभावना है. मिथुन राशि के जातकों को अचानक धन लाभ होने की संभावना है. साथ ही उनकी कड़ी मेहनत रंग लाएगी और प्रगति के नए अवसर मिलेंगे.

 

6/7

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि के लोगों के लिए भी अगस्त का महीना बेहद शुभ होने वाला है. इस दौरान आपको भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. जितना मेहनत करेंगे उतना फायदा होगा. इंक्रीमेंट होने की संभावना है.

 

7/7

वृश्चिक राशि

इस समय आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होने की संभावना है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, वृश्चिक राशि के जातकों को विशेष लाभ प्राप्त होंगे, जैसे नए संपर्क स्थापित होना. व्यापार में लाभ होना और कठिनाइयों को दूर करने के लिए परिवार से सहयोग प्राप्त होना. साथ ही स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां दूर होंगी और पदोन्नति की भी संभावना है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link