ऑरेंज साड़ी में अपनी अदाओं से रकुलप्रीत सिंह ने लूटी महफिल,फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी जानी जाती हैं. ऐक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग से सभी को दीवाना बना देती हैं. लेकिन जब बात हो ट्रेडिशनल आउटफिट की तो एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लगती हैं. आपकी बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से एक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती थी हैं. इसी बीच रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जिसे देख फैंस ऐक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहें हैं. ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं इन लेटेस्ट फोटोज पर...

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 30 Jun 2022-6:36 pm,
1/5

 रकुल प्रीत सिंह  हाथों में चूड़ियां पहनी हुई नजर आ रही हैं. देसी लुक में हर कोई उनकी इस तस्वीरों की जमकर कर तारीफ कर रहा है. आपको बता दें कि रकुल के पास पाइपलाइन में एक से एक फिल्में है.

2/5

सिंपल और क्लासी लुक देने के लिए रकुल प्रीत सिंह गले में ना पहन कर केवल कानों में  झुमके पहने हैं. जो उनके लुक को काफी अट्रैक्ट कर रहा है.

 

3/5

अपने एथिनिक वियर को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है. इतनी ही नहीं  रकुल प्रीत सिंह ने आई मेकअप को काफी नेचुरल पर नजर रखा है. 

 

4/5

रकुल प्रीत सिंह ने ऑरेंज कलर की साड़ी के साथ डीप वी-नेक ब्‍लाउज वीयर किया हुआ है. ऐक्ट्रेस जिस अंदाज में पोज दे रही है. अदाएं देखें लायक है.

 

5/5

एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ऑरेंज कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. रकुल प्रीत सिंह को देसी अवतार में देख फैंस  जमकर कमेंट्स कर तारीफ़ कर रहें हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link