9 साल का लड़का, 18 साल की लड़की... तेजस्वी प्रकाश का वो टीवी शो, जिसपर मचा था बवाल
Advertisement
trendingNow12260432

9 साल का लड़का, 18 साल की लड़की... तेजस्वी प्रकाश का वो टीवी शो, जिसपर मचा था बवाल

Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश के एक सीरियल पर ऐसा बवाल मचा था कि रातोंरात इस शो को बंद करना पड़ गया था. इस शो में हीरो 9 साल का और हीरोइन 18 साल की थी. शो की कहानी को लेकर खूब हंगामा हुआ था और सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हुई थी. 

 

मचा था ऐसा हंगामा कि रातोंरात बंद करना पड़ा शो

Tejasswi Prakash controversial TV show Pehredaar Piya Ki: 'बिग बॉस 15' और 'नागिन 6' से फेम हासिल करने वाली मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2012 में शो '2612' के साथ की थी. इसके बाद उन्होंने 'संस्कार', 'स्वारागिनी', 'पहरेदार पिया की', 'रिश्ता लिखेंगे हम नया', 'सिलसिला बदलते रिश्तों का 2', 'नागिन 6' जैसे शो किए. लेकिन तेजस्वी 'बिग बॉस' के बाद ही घर-घर में पॉपुलर हुईं. हालांकि, रिएलिटी शो 'बिग बॉस' करने से पहले तेजस्वी प्रकाश ने एक ऐसा डेली सोप किया था, जिसपर जमकर बवाल मचा था. इस शो के ऊपर इतना ज्यादा हंगामा हुआ था कि शो को रातोंरात बंद करना पड़ गया था.  

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का यह शो था- 'पहरेदार पिया की'. दरअसल, इस शो की कहानी काफी ज्यादा बोल्ड और विवादित थी. शो की कहानी 9 साल के लड़के और 18 साल की लड़की की थी. शो की कहानी पर पहले से बवाल मचना शुरू हो गया था. फिर भी जैसे-तैसे शो टेलीकास्ट होना शुरू हुआ, लेकिन फिर इस धारावाहिक में ऐसे कई सीन्स आए, जिन पर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ, जिसके बाद इस शो को रातों रात बंद करना पड़ा गया. 

Naagin 6 के बाद तेजस्वी प्रकाश ने लिया टीवी से ब्रेक, जानें क्या है सच

इन सीन्स पर मचा था खूब बवाल
शो में दिखाया जाता है कि एक मरते हुए व्यक्ति की इच्छा पूरी करने के लिए 18 साल की दिया (तेजस्वी प्रकाश) एक 9 साल के लड़के रतन मान सिंह से शादी कर लेती है. शो में इस 9 साल के लड़के को 18 साल की लड़की की मांग भरते हुए दिखाया गया था. शो में यह भी दिखाया गया था कि 9 साल के लड़के के मन में इस 18 साल की दिया के लिए प्यार की भावना जागने लगती है. वह उसे छिप-छिप कर देखता है और उसकी तस्वीरें भी खींचता है. इसके अलावा दिया के 9 साल के रतन मान सिंह बाहों में गिरने वाले सीन पर भी खूब बवाल मचा था. शो में मेकर्स को हनीमून और सुहागरात के प्लॉट को दिखाना भी काफी ज्यादा भारी पड़ गया था. इस पर काफी बवाल मचा था और यूजर्स ने सोशल मीडिया पर इस शो के खिलाफ एक मुहिम छेड़ दी थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

'भाबीजी घर पर हैं' एक्टर फिरोज खान का निधन, अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट ने इस वजह से तोड़ा दम

बदला गया शो का टाइम और नाम
'पहरेदार पिया की' शो की टाइमिंग रात 8.30 बजे की थी, जिसे बदलकर रात 10 बजे कर दिया गया. मेकर्स ने शो में लीप दिखाकर 9 साल के लड़के को बड़ा करने की बात भी कह दी थी. यह शो 17 जुलाई 2017 को स्ट्रीम होना शुरू हुआ था और महज एक महीने बाद ही 28 अगस्त 2017 को इस शो को मेकर्स ने ऑफ एयर कर दिया. हालांकि, सीरियल का नाम बदलकर 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' तक कर दिया गया. कहानी को भी बदल दिया गया. 9 के रतन मान सिंह का रोल करने वाले अफ्फान खान को बदलकर मेन लीड में रोहित सुचंती को दिखाया गया, लेकिन दर्शकों का इस पर कुछ असर नहीं पड़ा. दर्शकों ने इस शो को भी सिरे से नकार दिया.

Trending news