Bollywood Villains Daughters: अमरीश पुरी से लेकर अमजद खान तक, बॉलीवुड के इन विलेन की बेटियां हैं बेहद खूबसूरत

Daughters of the Villains of Bollywood Films: रंजीत, अमजद खान, ओम शिवपुरी, प्राण, मैक मोहन, किरण कुमार, राज बब्बर, शक्ति कपूर भारतीय सिनेमा के कुछ फेमस विलेन हैं. आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के मशहूर विलेन की बेटियां अभी क्या कर रही हैं.

अभय पांडेय Wed, 19 Apr 2023-8:29 pm,
1/10

सुरेश ओबेरॉय की बेटी मेघना ओबेरॉय

बॉलीवुड अभिनेता सुरेश ओबेरॉय कई ब्लॉक ब्लास्टर फिल्मों में खलनायक की भूमिका के लिए जाने जाते हैं. उनकी खूबसूरत बेटी मेघना ओबेरॉय, जिनकी शादी एक बिजनेसमैन से हुई है.

 

 

2/10

अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी

Amrish Puri's Daughter Namrata Puri: अमरीश पुरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के अब तक के सबसे बेहतरीन विलेन में से एक हैं. वो डोंग, मोगैम्बो, बलवंत राय जैसे कई अन्य नेगिटिव रोल्स के लिए पॉपुलर हैं. अमरीश पुरी की बेटी का नाम नम्रता पुरी है और वह एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं. नम्रता पुरी अपने लुक्स और खूबसूरती को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बता दें कि नम्रता ने कभी भी फिल्मों में काम नहीं किया, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

3/10

राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर

प्रसिद्ध अभिनेता बॉलीवुड और राजनेता राज बब्बर ने कई बॉलीवुड ब्लॉक ब्लास्टर्स में खलनायक की भूमिका निभाई थी. बता दें कि उनकी बेटी जूही बब्बर ने भी थिएटर में काम किया है.हालांकि वह बॉलीवुड पर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहीं. उन्होंने अनूप सोनी से शादी की है.

4/10

किरण कुमार की बेटी सृष्टि कुमार

Kiran Kumar's Daughter Srishti Kumar: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता किरण कुमार की बेटी सृष्टि कुमार एक फैशन इन्फ्लुएंसर और कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में काम करती हैं.

5/10

रंजीत की बेटी दिव्यांका

Ranjit's Daughter Divyanka: बॉलीवुड एक्टर रंजीत कई सुपरहिट हिंदी फिल्मों में विलेन के रोल के लिए जाने जाते हैं. उनकी बेटी दिव्यांका मशहूर फैशन डिजाइनर हैं.

6/10

मैक मोहन की बेटियां

Mac Mohan Daughters: शोले के सांभा को 1970-1980 के दशक में बॉलीवुड फिल्मों में उनके नेगिटिव रोल्स के लिए जाना जाता था. मैक मोहन का असली नाम मोहन मकिजनी है. उन्होंने डॉन, कर्ज़, सत्ते पे सत्ता, जंजीर, रफू चक्कर, शान, खून पासीना और शोले सहित 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है. उनको दो बेटियां मंजरी और विनती हैं. मंजरी ने अमेरिकी और हिंदी फिल्मों में काम किया है. वो अपनी अवार्ड विनिंग शार्ट फिल्मों, द लास्ट मार्बल (2012) और द कॉर्नर टेबल (2014) के लिए जानी जाती हैं. वहीं विनती मकिजनी ने स्केटर गर्ल (2021), माई नेम इज खान (2010) और द नेक्स्ट थिंग यू ईट (2021) में काम किया है.

7/10

प्राण की बेटी पिंकी सिकंद

Pran's Daughter Pinky Sikand: प्राण कृष्ण सिकंद,जिन्हें प्राण के नाम से जाना जाता है, वो इंडियन सिनेमा के इतिहास में अब तक के सबसे महान विलेन हैं.उन्होंने मुख्य रूप से 1940 से 1990 के दशक के बीच बॉलीवुड में काम किया था. महान अभिनेता का 2013 को मुंबई में निधन हुआ था. उनकी खूबसूरत बेटी पिंकी सिकंद फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहीं और उन्होंने एक इंडस्ट्रियलिस्ट से शादी की थी.

8/10

अमजद खान की बेटी अहलम खान

Amjad Khan's Daughter Ahlam Khan: अमजद खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई है. उनका सबसे फेमस करैक्टर शोले मूवी का गब्बर सिंह का था. उनकी बेटी का नाम अहलम खान है और कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार वो नाटकों में काम कर रही हैं.

9/10

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर

Shakti Kapoor's Daughter Shraddha Kapoor: बॉलीवुड फिल्मों के विलेन के बच्चो में शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर को सबसे ज्यादा शोहरत मिली है. आप जानते ही हैं कि श्रद्धा कपूर आज कितनी बड़ी सुपरस्टार हैं और उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं.

 

10/10

ओम शिवपुरी की बेटी रितु

Om Shivpuri's Daughter Ritu: ओम शिवपुरी पुरानी हिंदी फिल्मों के एक और फेमस खलनायक हैं. उन्होंने 175 से अधिक फिल्मों में विलेन के रूप में काम किया. उनकी बेटी रितु भी एक एक्ट्रेस हैं. उन्होंने हम सब चोर हैं, आर या पार जैसी फिल्मों में काम किया 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link