Chunavi Chatbox: पूर्व RSS प्रमुख गोलवलकर पर दिग्विजय की पोस्ट से बवाल, यूजर्स ने की जेल की मांग

Chunavi Chatbox: राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अक्सर RSS (राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ) पर दिए गए बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर वे चर्चाओं में हैं और इस बार भी इसका कारण RSS ही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्हें पूर्व RSS प्रमुख माधव सदाशिव गोलवालकर को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद यूजर्स न सिर्फ उन्हें बल्कि कांग्रेस पार्टी को काफी ट्रोल कर रहे हैं. देखें पूरी पोस्ट.

रुचि तिवारी Sun, 09 Jul 2023-12:52 pm,
1/11

पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट से फिर अपनी मुश्किलें बढ़ा ली हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने दावा किया है कि RSS के पूर्व प्रमुख गोलवलकर के कुछ बयानों से लगता है कि वह दलितों, पिछड़ों और मुस्लिमों को समान अधिकारों के खिलाफ थे. इस ट्वीट के बाद यूजर्स उनके खिलाफ हो गए. यहां तक की दिग्गी के खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली गई है. 

2/11

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया- गुरु गोलवलकर जी के दलितों पिछड़ों और मुसलमानों के लिए व राष्ट्रीय जल जंगल व जमीन पर अधिकार पर क्या विचार थे अवश्य जानिए। 

3/11

दिग्गी के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया- गोलवरकर जी की मृत्यु 1973 में हुई. क्या तब तक मंडल कमीशन आ गया था? पिछड़ा वर्ग (OBC) बन चुका था? तब तो सब सवर्ण ही थे ना? फिर गोलवरकर जी ने पिछड़ों की बात कैसे की होगी?

4/11

ट्विटर पर एक यूजर ने तो दिग्विजय सिंह को चैलेंज दिया और लिखा- दिग्विजय सिंह जी को में 'Challange' देता हूं कि आप परम् पूज्य गुरुजी की कृति 'We or Our Nationhood Defined' लाएं और दिखाएं कि ये सब कहां लिखा हुआ है..?  दिग्विजय सिंह संघ को बदनाम करने के लिए आपने कोई पहली बार झूठ नहीं परोसा है. आप पहले भी झूठा प्रोपेगेंडा चलाते आए हैं..गुरु गोलवलकर जी के बारे में तथ्यहीन और झूठी बातें फैलाकर आप सामाजिक सदभाव को बिगाड़ कर राजनीति कर रहे हैं.. कांग्रेस के पास कोइ मुद्दा तो है नहीं इसलिए कभी वीर सावरकर के नाम पर तो कभी गोडसे के नाम पर तो कभी गुरूजी के नाम गुमराह करने की नापाक कोशिश करते हैं...!! मेरी आपको सलाह है कि पहले गुरुजी के विचारों का अच्छे से अध्ययन कीजिए और इस झूठी पोस्ट को डिलीट कीजिए.

5/11

अन्य यूजर ने दिग्विजय सिंह पर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए लिखा- लाखों झूठे मरे होंगे तब एक महाझूठा दिग्विजय सिंह पैदा हुआ? तू  वही है न 26/11 में मुंबई में हुए आतंकवादी हमले को RSS नाम लगा दिया था.पाकिस्तान से साथ मिलकर हिंदू आतंकवाद की रची तेरी साजिश का पर्दाफाश कसाब के जिंदा पकड़े जाने की वजह से हो पाया ?

6/11

एक ट्विटर यूजर ने दिग्विजय सिंह से सवाल पूछते हुए लिखा- सर, कोई मुद्दा नहीं बचा क्या जो कुछ भी उठा के पोस्ट कर दिया. आप लोग उच्च पदों पर रहे हो, चेक कर लिया करो फोटो या जो भी पोस्ट कर रहे हो वेरिफाइड है या नहीं...!

7/11

एक यूजर ने लिखा- एक राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह  जैसे वरिष्ठ नेता के लिए ये बेहद शर्मनाक है कि वो बिना परखे एक फेक तस्वीर को साझा करके RSS और पूज्य गुरूजी पर निराधार आरोप लगा रहे हैं. पर रा. स्व. संघ से उनकी घृणा और नफरत जगजाहिर है. 

8/11

एक यूजर ने तो CM शिवराज सिंह चौहान ने दिग्गी को जेल भेजने की मांग कर डाली. यूजर ने लिखा- इस तरह की घटिया और मनगढ़ित वाक्यों को पूजनीय गुरुजी के साथ जोड़ने के जुर्म में ये व्यक्ति अभी तक जेल में होना चाहिए था शिवराज सिंह चौहान जी. 

9/11

एक ने लिखा- कांग्रेसी विचारधारा सदैव ही देशभक्तों के खिलाफ रही है. जो भगत सिंह का न हुआ, जो वीर सावरकर का न हुआ, जो अभिनंदन का न हुआ वो भला गोलवलकर गुरू जी का कैसे हो सकता है!दिग्गी राजा कितना भी एडिटिंग कर लो लेकिन अपने पाप को नही छुपा पाओगे. अंगूठे से गंदगी फैलाओ, चरित्र से समाज दूषित करो बस यही काम आपका रह गया है.

10/11

एक यूजर ने लिखा- दिग्गी राजा जी फेक न्यूज शेयर करने में तनिक तो शर्म दिखाइए. अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने के लिए अब झूठ परोसना बंद करिए.

11/11

एक यूजर ने दिग्गी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. यूजर ने ट्वीट किया- दिग्विजय सिंह ही कांग्रेस की ताबूत का अंतिम कील ठोकेगा, जितना दुष्प्रचार ये संघ और भाजपा का करेगा, कांग्रेस की उतनी सांसे उखड़ेगी. इस तरह के भ्रामक प्रचार करने से लोग ये भी समझ जाएंगे की दिग्गी ने पोस्ट किया है तो इसमें जरा भी सत्यता नहीं होगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link