Chunavi Chat Box: PM Modi के एमपी दौरे पर कांग्रेस का ट्वीट! यूजर ने किए ऐसे कमेंट की लग जाएगी मिर्ची

Vidhan Sabha Chunav 2023: PM नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे. भोपाल स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से उन्होंने देश को 5 नई वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात दी. पीएम मोदी के एमपी दौरे को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है. ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि,फ़र्क़ न पड़ेगा अब, किसी के आने-जाने से... कांग्रेस के इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह का रिएक्शन दे रहे हैं.

रंजना कहार Tue, 27 Jun 2023-5:16 pm,
1/7

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एमपी दौरा, विपक्ष ने कसा तंज. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट.

 

2/7

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग छिड़ी हुई है. सभी नेता प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. अब हाल ही में पीएम मोदी मंगलवार को मध्यप्रदेश पहुंचे. इस दौरान उन्होंने  5 नई वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात दी. पीएम मोदी के एमपी दौरे को लेकर कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि, फ़र्क़ न पड़ेगा अब, किसी के आने-जाने से. झूठे वादों और जुमलों की दुकान सजाने से. इस पोस्ट पर यूजर्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. आइए देखते हैं पोस्ट...

 

3/7

कांग्रेस के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, इन काँग्रेसियों के आने जाने से कोई फ़र्क नहीं पड़ता है. क्योंकि ये वही कांग्रेसी हैं जो सवा साल की सरकार में बैगा, भारिया बहनों के 1 हजार रुपए खा गए थे और आज चुनाव आते ही ये बहनों को 1500 रुपए देने का वादा कर रहे हैं शर्म करो चमचों. 

4/7

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वक्त बदल रहा है जुल्मो का सितम ढल रहा है, कांग्रेस काल का करप्सन धीरे - धीरे ढल  रहा  है. 

 

5/7

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ट्विटर पर ट्वीट करने से भी कुछ फर्क नहीं पड़ेगा. जमीन में उतरना पड़ेगा.

 

 

6/7

इस पोस्ट पर एक अन्य यूजर ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर कहा कि, ये बात तो पप्पू की बहन पिंकी को बताओ जो मध्य प्रदेश में आए दिन झूठ बोलते रहते हैं.

 

 

7/7

एक यूजर ने मजाकिया तौर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान. गौरतलब है कि 27 जून को पीएम मोदी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे. भोपाल स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से उन्होंने देश को 5 नई वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात दी.  इसके अलावा यहां उन्होंने  'मेरा बूथ सबसे मजबूत' BJP कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link