Suhani Bhatnagar: दंगल की छोटी बबीता बड़े में दिखती हैं बहुत स्टनिंग! लुक देख लोग हो रहे हैं दीवाने

Suhani Bhatnagar New Pics: आप सभी ने दंगल फिल्म तो देखी ही होगी और अगर देखी है तो छोटी बबीता के किरदार से भी आप वाकिफ होंगे. जिन्होंने अपनी लाजवाब एक्टिंग से लोगों के दिलों को छुआ था. बता दें कि अब ये चाइल्ड आर्टिस्ट बहुत बड़ी हो चुकी है. आइए आपको मिलवाते हैं दंगल में बबीता फोगट के बचपन का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर से.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 30 Dec 2022-11:24 pm,
1/6

आपको बता दें कि सुहानी भटनागर दंगल के बाद वह किसी फिल्म या सीरिज में नजर नहीं आईं,लेकिन फिर भी अभी तक लोग उस चेहरे को नहीं भूल पाएंगे जिसने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों पर छाप छोड़ी थी.

2/6

गौरतलब है कि दंगल फिल्म में सुहानी भटनागर ने बबीता फोगाट के बचपन का किरदार में एक्टिंग के साथ-साथ अपनी क्यूटनेस ने भी बड़े पर्दे पर लोगों की दिल जीत लिया था.

 

3/6

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर सुहानी भटनागर ने कई तस्वीरें पोस्ट की है, जिनमें से एक में वह ग्रीन कलर की ड्रेस में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. उनकी इन तस्वीरों में कई लोग उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

 

4/6

बता दें कि सुहानी भटनागर इंस्टाग्राम को देखने के बाद कहां जा सकता है. वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं.हालांकि उनके अकाउंट पर बेहद प्यारी प्यारी तस्वीरें पोस्ट हैं.

 

5/6

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2016 में आमिर खान अभिनीत फिल्म दंगल से अपनी फिल्म की शुरुआत करने से पहले, सुहानी भटनागर को मोंटे कार्लो के प्रिंट विज्ञापनों में देखा गया था.

 

6/6

गौरतलब है कि साल 2016 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म दंगल ने पूरे देश में ताबड़तोड़ कमाई की थी और लोगों को फिल्म खूब पसंद आई थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link