ग्वालियर के निरंजन कजाकिस्तान में दिखाएंगे भारत का दम, आड़े नहीं आने दी दिव्यांगता

Gwalior News: ग्वालियर के निरंजन गुर्जर (Niranjan Gurjar) इंटरनेशनल आर्म रैसलिंग प्रतियोगिता (Arm Wrestling Competition) में भाग लेने के लिए कजाकिस्तान (Kazakhstan) पहुंचे हैं. यहां वो अल्माटी में आयोजित प्रतियोगित में भाग लेकर शहर, प्रदेश और देश का नाम रोशन करेंगे.

श्यामदत्त चतुर्वेदी Sat, 26 Aug 2023-2:02 pm,
1/8

जो अपनी कमजोरी को ताकत बना लेते हैं दुनिया उन्हें सलाम करती है. ग्वालियर के निरंजन गुर्जर भी कुछ ऐसे हैं जिन्होंने अपनी कमजोरी को ताकत बनाई और दिव्यांगता के बाद भी आज वो इंटरनेशनल आर्म रैसलिंग प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं.

2/8

ग्वालियर के निरंजन गुर्जर कजाकिस्तान पहुंच गए हैं. ऐसा दूसरी बार है जब निरंजन किसी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए विदेश गए हों.

3/8

ग्वालियर के निरंजन गुर्जर, वल्ड आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप में भाग लेने पहुंचे कजाकिस्तान

4/8

ग्वालियर के निरंजन गुर्जर, वल्ड आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप जो की दिनांक 24 अगस्त से 3 सितंबर के बीच कजाकिस्तान के शहर अल्माटी में संपन्न होने जा रही है उसमें भाग लेंगे.

5/8

निरंजन गुर्जर के लिए यह दूसरा मौका है जब वह किसी इंटरनेशनल आर्म रैसलिंग प्रतियोगिता में भाग लेंगे.

6/8

निरंजन पूर्व में नेशनल चैंपियन रहे है. जिसके आधार पर इनका चयन इंडियन टीम में किया गया है.

7/8

ग्वालियर देश में आम रैसलिंग का हब बना हुआ है जिसके चलते बहुत सारे खिलाड़ी नेशनल एवं इंटरनेशनल स्तर पर नाम रोशन कर रहे हैं.

8/8

निरंजन गुर्जर ने कजाकिस्तान से पलों की तस्वीर भेजी है. बता दें निरंजन की आर्म रेसलिंग 31 अगस्त को होगी. इसमें वो देख के लिए मेडल लाने की कोशिश करेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link