Hina Khan Latest Photos: हिना खान के इस लुक ने उड़ाए फैंस के होश, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजरें

Hina Khan Latest Photos: टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. हिना अपने लुक से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. हिना ने ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल से इंडस्ट्री में कदम रखा था. आज हम आपको हिना खान के लेटेस्ट लुक दिखाने जा रहे हैं.

रंजना कहार Thu, 13 Apr 2023-7:12 pm,
1/6

Hina Khan

हिना अपने लुक से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. हिना ने ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल से इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. आज हम आपको हिना खान के लेटेस्ट लुक दिखाने जा रहे हैं.

2/6

Hina Khan

हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

 

3/6

Hina Khan

शेयर की गई तस्वीरों में हिना ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं. हर फोटोज में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

 

4/6

Hina Khan

इस तस्वीर में हिना को ब्लैक कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है.

 

5/6

Hina Khan

हिना की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

 

6/6

Hina Khan

वहीं हिना की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस के लुक की हर तारीफ हो रही है. बता दें कि हिना बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link