Deepesh Bhan: नहीं रहे `भाभी जी घर पर हैं` के मलखान, 1 एपिसोड की इतनी लेते थे फीस

Deepesh Bhan Bhabhi Ji Ghar Par Hain: प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है. वह लोकप्रिय टेलीविजन कॉमेडी शो `भाभी जी घर पर हैं` में मलखान सिंह के चरित्र के लिए जाने जाते हैं.

Sat, 23 Jul 2022-6:45 pm,
1/5

16-17 साल के अपने लंबे करियर में 'भाबीजी घर पर हैं' के अलावा उन्होंने कई फिल्मों और टेलीविज़न शो जैसे 'फालतू उत्पातंग चटपट्टी कहानी, कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला और एफआईआर में अभिनय किया था .

2/5

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार की सुबह मैदान में क्रिकेट खेलने के दौरान हुई एक घटना के बाद उनकी मौत हो गई. उसकी नाक से खून बह रहा था. बता दें कि साल 2019 में दीपेश ने दिल्ली में शादी रचाई थी. एक्टर का एक बच्चा भी है.

3/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपेश हर एपिसोड के लिए 25 हजार रुपये चार्ज करते थे.

4/5

दीपेश भान बहुत ही बेहतरीन अभिनेता थे और यही वजह है कि उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ काम किया था. दीपेश भान ने आमिर खान के साथ उस विज्ञापन में एक्ट किया था. जिसे टी 20 विश्व कप के लिए शूट किया गया था. 

5/5

'भाबीजी घर पर हैं' शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे दीपेश भान के निधन पर कहा कि पहले हमें पता चला कि उनका हार्ट फेल हो गया है, लेकिन अब बताया जा रहा है कि उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया. हम सब सदमे में हैं, कुछ समझ नहीं आ रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link