सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का अच्छा मौका, कम दाम में मिल रहा 100 km रेंज वाला टू-व्हीलर

इंडिया में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की वजह से अब इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर का मांग तेजी से बढ़ने लगी है. फिलहाल लोग इलेक्ट्रिक बाइक से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना पसंद कर रहे हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री के मामले में ओला इलेक्ट्रिक टॉप पर है. अब ओला इलेक्ट्रिक अपने ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई है.

महेंद्र भार्गव Mon, 24 Jul 2023-11:25 am,
1/7

ओला इलेक्ट्रिक ने ऐलान किया है कि उसके एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola S1 Air electric scooter)  की परचेज विंडो 28 जुलाई से खोली जाएगी. कंपनी ने कहा है कि ओला एस1 एयर की डिलीवरी अगस्त की शुरुआत से शुरू होगी.

2/7

ओला एस1 एयर एक मोस्ट अवेडेट मॉडल है. यह स्कूटर न केवल अपने प्रतिद्वंद्वियों बल्कि अन्य ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडलों की तुलना में इसकी कम कीमत के कारण यह काफी पॉपुलर है.

3/7

कंपनी ने कहा है कि इच्छुक ग्राहक 28 जुलाई से पहले भी बुकिंग कर सकते हैं और करीब ₹1.09 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरूआती कीमत के साथ खरीद सकते है.

4/7

ग्राहकों को याद रखना है कि यह परचेज विंडो सिर्फ 28 से 30 जुलाई के बीच खुली रहेगी, जबकि उसके बाद खरीदारी करने वालों को स्कूटर के लिए ₹1.20 लाख (एक्स-शोरूम) का भुगतान करना होगा.

5/7

ओला एस1 एयर में 3 kWh का बैटरी पैक मिलता है. यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 125 किलोमीटर की रेंज देता है. इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है. ये आंकड़े ओला एस1 और ओला एस1 प्रो की तुलना में कम प्रभावशाली हो सकते हैं.

6/7

ओला एस1 एयर को 5 कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है, इसमें पोर्सिलेन व्हाइट, नियो मिंट, कोरल ग्लैम, जेट ब्लैक और लिक्विड सिल्वर में पेश करता है. यह सेगमेंट में एथर 450X, टीवीएस आईक्यूब, बजाज चेतक और अन्य इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को टक्कर देता है.

7/7

इसमें टीएफटी स्क्रीन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, राइडिंग मोड, रिवर्स मोड, साइड स्टैंड अलर्ट, ओटीए अपडेट, म्यूजिक प्लेबैक, रिमोट बूट लॉक/अनलॉक, नेविगेशन और प्रेडिक्टिव मेंटेनेंस जैसे फीचर्स मिलते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link