Shraddha Kapoor के भाई Siddhanth से पहले ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के इन स्टार्स का भी आया था नाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी - मानी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है, बता दें कि सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में लिया है.जिसमें बाद से पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही हैं.हालांकि सिद्धांत कपूर पहले ऐसे एक्टर नहीं हैं जिनका नाम ड्रग्स मामले में सामने आया हो.इससे पहले भी कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम सामने आ चूका है. ऐसे में चलिए आपको बताते हैं इन स्टार्स का नाम जिनसे एनसीबी ड्रग्स मामले में पूछताछ कर चुकी है.आइये इस लिस्ट पर एक नजर डालते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 13 Jun 2022-4:57 pm,
1/5

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम ऐक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर भी ड्रग्स लेने का आरोप लगा था.लेकिन ड्रग्स मामले में उन्हें  क्लीन चिट दे दी गई थी. बता दें कि क्रूज पर हुई  पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप लगा था.जिसके बाद आर्यन खान को  एक महीना जेल में गुजारना पड़ा था.

 

2/5

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाचियन से भी एनसीबी ड्रग्स मामले में पूछताछ कर चुकी है.दरअसल  कॉमेडियन के घर से  पुलिस ने ड्रग्स बरामद किए थे. यही नहीं जब एनसीबी ने जब इनसे पूछताछ कि तब  कपल ने कबूल किया कि वो  ड्रग्स का सेवन करते थे और एनसीबी को उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था.

 

3/5

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर भी ड्रग्स लेने का आरोप लग चुका है,एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले में दीपिका से  भी एनसीबी ने पूछताछ की थी.जिसके बाद एनसीबी ने दीपिका को समन भेजा था और इस मामले से जुडी  पूछताछ की थी.

 

4/5

 एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ -साथ इस लिस्ट में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल है.एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह को भी ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था. सुशांत सिंह राजपूत निधन केस में चल रही जांच के दौरान एनसीबी ने रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा था.

 

5/5

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम इस केस में सबसे पहले आया था.जिसके बाद एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया गया था. आपको बता दें कि ड्रग मामले में पिछले साल ही एक्ट्रेस रिया  को  गिरफ्तार किया गया था,फिर बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link