रणवीर सिंह ही नहीं इन नामी सितारों ने भी कराया है न्यूड फोटोशूट, देखें ये 8 तस्वीरें

रणवीर कोई पहले सितारे नहीं हैं, जिन्होंने न्यूड फोटोशूट कराया है. इससे पहले भी कई स्टार्स ने ऐसे फोटोशूट कराए हैं. इनमें से कुछ पर FIR भी हो चुकी है.

Wed, 27 Jul 2022-10:07 pm,
1/8

अभिनेता विनोद खन्ना के बड़े बेटे राहुल खन्ना ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. ऐसा करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर न्यूड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

 

2/8

अश्मित पटेल भी कुछ समय पहले एक न्यूड फोटोशूट कर खलबली मचा चुके हैं. एक्टर का ये फोटोशूट गुजरे वक्त में काफी चर्चित रहा था.

 

3/8

एक नामी मैगजीन के लिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में रह चुके हैं. हालांकि वो अपने फोटोशूट में तौलिए के साथ नजर आए थे.

 

4/8

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट बवाल के बीच 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी न्यूड फोटोशूट शेयर किया है. हालांकि उन्होंने रणवीर की तस्वीर में एडिटिंग करके सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है.

 

5/8

अपने गुड लुक्स से फीमेल फैंस के दिलों में राज करने वाले फिल्म स्टार जॉन अब्राहम भी कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड तस्वीर शेयर कर खलबली मचा दी थी. हालांकि फोटो में उन्होंने हाथ में पिलो ले रखा था.

 

6/8

मॉडल एक्टर मिलिंद सोमान ने भी बीच पर दौड़ते हुए न्यूड फोटो शेयर की थी. इस मामले में उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज हुआ था.

 

7/8

आमिर खान की फिल्म पीके के पोस्टर के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था. एक्टर पर फिल्म पोस्टर के जरिए अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज हुआ था.

 

8/8

फिल्म स्टार रणवीर सिंह ने ऐसा पहली बार किया है उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक न्यूड फोटोशूट करवाया था. जिसमें फिल्म स्टार बाथटब में कुछ इस तरह नजर आए थे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link