करतार सिंह राजपूत/ग्वालियर: एमपी अजब है सबसे गजब है. यहां कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए काफी होती है, अब देखिए न थाने में रखी पिस्टल ही कोई चोर के ले गया. हद तो तब हो गई, जब इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन में करना पड़ गई. पिस्टल तो मिली नहीं लेकिन एफआईआर दर्ज हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल ग्वालियर के थाटीपुर थाने के मालखाने से पिस्टल गायब होने के मामले में थाना प्रभारी और मालखाने की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों से जवाब मांगा गया है. बता दें कि इस थाने में ये पहली घटना नहीं है. इसके पहले थाटीपुर थाने के मालखाने से हथकड़ी और चाबी भी गायब हुई थी, इसे लेकर सीएसपी मीणा का कहना है कि मालखाने में यह कहीं दब गई थी.


MP News: नकलची छात्रों की अब नहीं होगी नैया पार! परीक्षा कक्ष में लगेंगे CCTV, दिए गए ये बड़े निर्देश


सीएम हेल्पलाइन में शिकायत
बता दें कि थाटीपुर स्थित जोशी कॉलोनी में रहने वाले नीलेश शर्मा ने नगर निगम चुनाव से पहले पिस्टल जमा करवाई थी. वह जब पिस्टल वापस लेने के लिए पहुंचे तो पिस्टल गायब थी. काफी ढूंढने के बाद भी पिस्टल नहीं मिली, इसके बाद नीलेश शर्मा ने सीएम हेल्पलाइन पर इसकी शिकायत की. जिसके बाद पुलिस अधिकारी भी हरकत में आए.


जांच सौंपी
एसएसपी अमित सांघी ने सीएसपी मुरार ऋषिकेष मीणा को इस मामले की जांच सौंपी है. सीएसपी मुरार ने थाना प्रभारी और मालखाने की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी किया है. पिस्टल नहीं मिली तो जिम्मेदारों पर एफआइआर से लेकर विभागीय कार्रवाई तक की तलवार लटक रही है.


एफआईआर दर्ज की जाएगी
एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया का कहना है कि पिस्टल की तलाश जारी है और अगर पिस्टल नहीं मिलती है तो संबंधित थाना स्टाफ पर एफ आई आर दर्ज की जाएगी.