सागर/ प्रमोद शर्मा: इन दिनों में मध्य प्रदेश में महिलाओं के लिए हाल ही में राज्य सरकार की ओर से लॉन्च की गई लाडली बहना योजना की गूंज सुनाई दे रही है. इसके बीच सागर जिले से महिलाओं के साथ हुए रूंह कंपा देने वाले अपराध की चीख भी सामने आई है. यहां एक पुराने आपसी विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने एक वृद्ध महिला के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर
पीड़ित महिलाओं और गांव के रहने वाले शिवप्रसाद के बीच पुराना विवाद चल रहा था. इस बीच जब वृद्ध महिला अपनी चाय की दुकान पर चाय बना रही थी तभी आरोपी, दो महिलाओं समेत कुल 4 लोग उसकी दुकान में घुस गए. वे पीड़ित महिला को पुराने मामले में राजीनामा करने और बयान बदलने का दवाब बनाने लगे. जब महिला ने इससे इंकार किया तो मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद आरोपी घसीटते हुए महिला को बाहर ले गए और उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया.


आसपास के लोगों ने किया बचाव
दुकान के आसपास मौजूद लोगों ने जब विवाद देखा तो मौके पर पहुंचे और बीचबचाव कर मामला शांत कराया. महिला ने कुछ दिनों पहले आरोपियों के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत थी. यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है, जिसमें राजीनामा कराने और बयान बदलवाने के लिए आरोपी महिला के दुकान पर पहुंचे थे.


ये भी पढ़ें- MP News: क्या जल्द बदल जाएगा भोपाल का नाम? चुनाव से पहले सियासत हुई तेज


दो महिलाओं समेत  4 के खिलाफ केस दर्ज
इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत कुल 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इनमें से दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो के खिलाफ कार्रवाई जारी है. फिलहाल महिला को नरयावली स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस अधिकारी हर एंगल से मामले की जांच में जुटे हुए हैं.