Politics on Farmer Death: भोपाल/गुना: मध्य प्रदेश के गुना में किसान की मौत के बाद सियासी पारा चढ़ने लगा है. कांग्रेस ने सरकार पर किसानों से वादा खिलाफी का आरोप लगाया है. कांग्रेस का कहना है कि राज्य सरकार के पास खाद नहीं है और वो खाद के नाम पर किसानों को गुमराह कर रही है. उन्हे खास के लिए 10-10 घंटे लाइन में लगना पड़ रहा है. बता दें किसान की मौत को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल जांच की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रसे ने लगाया वादा खिलाफी का आरोप
कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता सरकार झूठे दावे कर रही है की खाद अतिरिक्त उपलब्ध है. खाद वितरण व्यवस्था चरमराई हुई है. खाद उपलब्धता के नाम पर सरकार सिर्फ किसानों को गुमराह कर रही है. किसानों को 10 घंटे दुकानों पर खाद के लिए लाइन में खड़ा होना पड़ रहा है किसान की जान जा रही है. इससे सरकार के दावों की पोल खुल गई है.


ये भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया का इंदौर को दिवाली गिफ्ट, प्लाइटों में सुनाई देगी सक्सेस गाथा


क्या है मामला?
जानकारी के अनुसार, गोल्याहेड़ा निवाली 39 साल का किसान रामप्रसाद पुत्र रामगोपाल कुशवाह शुक्रवार सुबह 10 बजे के आसपास यूरिया खाद के लिए खटकिया रोड कुंभराज स्थित मार्केटिंग सोसाइटी गोदाम पर पहुंचा था. वो खाद के लिए कतार में लगा था. इसी दौरान उसे चक्कर आया और वो नीचे गिर गया. वहां मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृ घोषित कर दिया था.


Funny Dance: सारी देसी लड़कियां हो गईं फेल! desi boyz गाने पर लड़कों ने किया ऐसा धमाल


दूसरे दिन पहुंचा था खाद लेने
बताया जा रहा है कि रामप्रसाद गुरुवार को भी रामप्रसाद खाद लेने गाय था, लेकिन उसका नंबर आने तक खाद खत्म हो गई. इसके बाद वो शुक्रवार को दोबारा खाद लेने के लिए सोसाइटी पहुंचा. इस दौरान करीब 60-70 लोग लाइन में लगे थे. इस दौरान राम प्रसाद करीब 3 घंटे तक लाइन में लगा रहा. उसके बाद उसे अचानक चक्कर आ गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है.