MP News: राजधानी भोपाल के लोगों के लिए नवरात्रि के त्योहार पर बिजली ने समस्या पैदा कर रखी है. नवरात्रि पर्व के दौरान भोपाल रहवासियों को लगातार बिजली कटौती के कारण मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को सोमवार के दिन भी बिजली कटौती की समस्या झेलनी पड़ेगी. भोपाल के कुल 30 इलाकों में 3 से 8 घंटे तक बिजली सप्लाई बंद रखी जाएगी. ऐसे में उनको हिदायत दी जाती है कि वे बिजली जाने से पहले ही अपने सारे जरूरी काम समय पर निपटा लें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार भोपाल के लोगों को बिजली गुल की समस्या का सामना इसलिए करना पड़ रहा है क्योंकि कुछ इलाकों में बिजली कंपनी मेंटेनेंस काम कर रही है. सोमवार को कई इलाकों में बिजली गुल की समस्या रहेगी. इनमें चार इमली, 74 बंगलो, इंडस टाउन, मिनाल रेसीडेंसी, सर्वधर्म ए और बी सेक्टर के साथ कई बड़े रहवासी इलाके भी शामिल हैं. 


यहां बंद रहेगी बिजली सप्लाई
बिजली कंपनी भोपाल के इलाकों में अलग-अलग समय पर बिजली सप्लाई बंद कर रही है. इससे एक साथ सब जगह के लोगों को मुसीबत का सामना नहीं करना पड़ेगा. बता दें कि कुछ इलाकों में सुबह 9 बजे से बिजली सप्लाई बंद रहेगी. इनमें सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक अरविंद विहार, रामेश्वरम डीलक्स, हाउसिंग बोर्ड क्वार्टर, पीपलनेर और आसपास के इलाकों में बिजली गुल रहेगी. वहीं  सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक राज होम्स, ओल्ड मिनाल, न्यू मिनाल, दुर्गेश विहार, बालाजी नगर, चाणक्यपुरी, नरेला शंकरी और आसपास के इलाकों में बिजली सप्लाई नहीं की जाएगी.


ये भी पढें: जबलपुर में BJP विधायक खुद दे रहे गरबे में पहरा, कहा-यह कोई इवेंट नहीं है


 


सुबह 9 बजे से 10 बजे से काटी जाएगी बिजली
बिजली कंपनी  सुबह 9 बजे से या 10 बजे से कुछ इलाकों में बिजली काटेगी. इनमें सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक सर्वधर्म ए और बी सेक्टर, दामखेड़ा, सांई हिल्स और आसपास के इलाकों में बिजली काटी जाएगी. वहीं  सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक भैंसाखेड़ी, बैरागढ़ और आसपास के इलाकों में बिजली सप्लाई नहीं की जाएगी. इसके अलावा सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक चार इमली, पांच नंबर स्टॉप, टीन शेड, 74 बंगलो, न्यू मार्केट, इंडस टाउन, हरिगंगा, कृष्णापुरम्, सेवा सदन, सुभालय परिसर, अनुजा विलेज, लीला विला और आसपास के इलाके शामिल है.


ये भी पढें: नवरात्रि में भी राहत नहीं, भोपाल के इन इलाकों में आज भी बिजली कटौती


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!